ताज़ा खबर
 

इलाज के लिए क्लीनिक पहुंचे मासूम का डॉक्टर ने किया यौन शोषण, विरोध पर पीटा भी, हरकत CCTV में हुई कैद

अब क्लीनिकों में भी दुष्कर्म की कोशिश होने लगी है। कोलकाता में ऐसी ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक चिकित्सक ने ही दो साल के मासूम को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की।मासूम के विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी।

Author नई दिल्ली | May 17, 2018 2:37 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

अब क्लीनिकों में भी दुष्कर्म की कोशिश होने लगी है। कोलकाता में ऐसी ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक चिकित्सक ने ही दो साल के मासूम को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की।मासूम के विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। कोलकाता की स्थानीय अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

उधर जब बच्चे की मां ने सीसीटीवी की फुटेज देखी तो बेहोश हो गई।केबिन में चिकित्सक की पिटाई से बच्चे के सिर, हाथ और पैर में काफी चोट पहुंची थी।पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ गैरजमानती धाराओं में केस दर्ज किया, मगर पुलिस कस्टडी की मांग नहीं की।अभियोजन पक्ष ने आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज करने की मांग की, कहा कि मामला हत्या के प्रयास जैसा है। मां ने कहा कि बच्चे को बार-बार आरोपी ने फर्श पर फेंका, जिससे उसकी मौत हो सकती थी।बच्चे को बोलने में परेशानी होती थी, उसकी स्पेच थेरेपी चल रही थी। चिकित्सक के पास बच्चे को मां लेकर पहुंचीं थीं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

पश्चिम बंगाल के नडिया जिले में एक चार साल की लड़की की गोली लगने से मौत हो गई। आरोपी 50 वर्षीय पड़ोसी जतिन राय घटना के तुरंत बाद भाग निकला।स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी पीड़िता के दादी से मिलने घर आया था, इस दौरान उसने गोली चला दी। नडिया के पुलिस अधीक्षक संतोष पांडेय ने कहा कि हमने गिरफ्तारी कर ली है, जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App