ताज़ा खबर
 

कार में मिले दिल्ली के नामी डॉक्टर व हॉस्पिटल की एमडी के गोली लगे शव, रात के वक्त शादी में गए थे दोनों

पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर दोनों की लाशें बाहर निकालीं। पुलिस ने आशंका जताई है कि डॉ. कुकरेजा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से पहले सुतापा को और फिर खुद को गोली मारकर उड़ा लिया।

Author नई दिल्ली | Updated: December 5, 2019 9:50 AM
दिल्ली के रोहिणी में कार में मिलीं महिला और पुरुष की लाशें, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 13 में बुधवार सुबह मार्निंग वाक पर निकले लोगों को एक कार में महिला और पुरुष डॉक्टर की लाशें मिलीं। दोनों की बॉडी में गोली लगी हुई थी। कार स्टार्ट थी और शीशे पर ओस की बूंदें जमी थीं। कार की फ्रंट और बैक सीट दोनों पर खून बिखरे थे। इससे वहां हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक जांच में डॉक्टर की पहचान ओमप्रकाश कुकरेजा (62) और महिला की पहचान सुतापा मुखर्जी (51) के रूप में हुई।

शादी में जाने की बात कह घर से निकले थे: डॉ. कुकरेजा रोहिणी सेक्टर-15 में निर्वाण मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल के मालिक थे। सुतापा मुखर्जी उसी अस्पताल में इंचार्ज और एमडी थीं। सुतापा की पिछले बीस साल से डॉ. कुकरेजा से दोस्ती थी। परिजनों का कहना है कि दोनों मंगलवार रात शादी में जाने की बात कहकर निकले थे। उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चला। सुबह फोन करने पर भी वह रिसीव नहीं हुआ।

Hindi News Today, 05 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Karnataka Bypolls Live Updates: कर्नाटक में आज येदियुरप्पा की बड़ी परीक्षा, 15 सीटों पर हो रहा उपचुनाव

परिवार में बेटी-बेटा भी हैं डॉक्टर: डॉ. कुकरेजा परिवार संग रोहिणी सेक्टर 13 में ही रहते थे। परिवार में अधिकतर लोग डॉक्टर हैं। उनकी पत्नी को शुगर की बीमारी है। इसकी वजह से उन्हें कम दिखाई पड़ता है। बेटा अखिल कुकरेजा उर्फ सन्नी पत्नी के साथ देहरादून में रहते है और ईएनटी डॉक्टर हैं। वह वहीं प्रैक्टिस करते हैं, जबकि बेटी डॉ. कनिका डेंटिस्ट हैं।

पुलिस ने कहा, महिला को मारने के बाद खुद को गोली से उड़ाया :  मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर दोनों की लाशें बाहर निकालीं। पुलिस ने आशंका जताई है कि डॉ. कुकरेजा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से पहले सुतापा को और फिर खुद को गोली मारकर उड़ा दिया। रिवॉल्वर कार के अंदर ही पड़ी मिली। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि हत्या और आत्महत्या के पीछे प्रापर्टी को लेकर दोनों में विवाद होने की भी आशंका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Punjab: जिला पदाधिकारियों के चुनाव में भिड़े युवा कांग्रेस के दो गुट, चलीं गोलियां; खूब हुआ बवाल
2 Bihar: महंगे सामान खरीदने की शौकीन थी लड़की, तंग आकर मंगेतर ने करवा दी हत्या; शूटर गिरफ्तार
3 UP में रेप की वारदातों पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- महिलाओं के लिए सबसे खराब दौर; योगी सरकार के प्रवक्ता ने गिनाए आंकड़ें
ये पढ़ा क्या?
X