ताज़ा खबर
 

डॉक्टर और उसकी प्रेमिका पर 1000 महिलाओं से रेप का आरोप, मामले में आया नया मोड़

सभी मामलों की जांच में यह पाया गया कि इन दोनों के खिलाफ पुख्ता सबूत कुछ भी नहीं है।

crime, crime newsचिकित्सक पर महिलाओं को ड्रग्स देने का आरोप भी है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

रेप केस से जुड़े एक बेहद ही हाईप्रोफाइल मामले में अब एक ऐसा मोड़ आया है जिसने सबको चौंका दिया है। इस मामले में अब प्रॉसिक्यूटर दोनों आरोपियों पर लगे सभी चार्ज हटाने की तैयारी में हैं। ऑर्थोपेडिक सर्जन और उनकी गर्लफ्रेंड पर आरोप है कि उन्होंने 1,000 महिलाओं का यौन शोषण किया है।

आरोप है कि इन दोनों ने मिलकर विभिन्न शहरों में डेटिंग ऐप के जरिए महिलाओं को अपनी जाल में फांसा और फिर उन्हें ड्रग्स देकर नशे की हालत में उनका यौन शोषण किया। हालांकि अब Orange County District Attorney कार्यालय ने बीते मंगलवार को कहा कि इनके खिलाफ अब तक कोई सबूत नहीं मिला है। कैलिफोर्निया के 39 साल के डॉक्टर Grant William Robicheaux और 32 साल की उनकी गर्लफ्रेंड Cerissa Laura Riley से अब सभी चार्ज हटाए जा सकते हैं।

District Attorney Todd Spitzer ने कहा कि साल 2018 में इन दोनों पर 1,000 महिलाओं के यौन उत्पीड़न का चार्ज लगा था। उस वक्त इनके खिलाफ कई वीडियो सबूत भी सौंपे गए थे। स्पिट्जर ने मंगलवार को कहा कि उनके ऑफिस ने मामले का रिव्यू किया है और पाया कि मामले में एक भी सबूत नहीं मिले हैं। किसी भी वीडियो या तस्वीर में यह दोनों किसी भी महिला का उत्पीड़न करते नजर नहीं आए हैं। उन्होंन कहा कि वो पहले से ये कहते रहे हैं कि पूर्व अटॉर्नी टोनी रकौकस ने 2018 में अपने राजनीतिक फायदे के लिए ये आरोप लगाए थे।

Grant William Robicheaux पर अलग से 7 महिलाओं के यौन शोषण तथा उनकी गर्लफ्रेंड पर 5 अन्य महिलाओं के यौन शोषण का आरोप भी था। लेकिन इन सभी मामलों में भी इन दोनों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। साल 2018 के नवंबर महीने में Todd Spitzer के नियुक्त होने के बाद उन्होंने इन सभी मामलों की फिर से जांच कराने की बात कही थी।

सभी मामलों की जांच में यह पाया गया कि इन दोनों के खिलाफ पुख्ता सबूत कुछ भी नहीं है। उन्होंने मंगलवार को बताया कि इस मामले में जिन महिलाओं को पीड़ित बताया गया था उसमें से कुछ सामने जरुर आईं लेकिन वो सिर्फ दूसरी अन्य महिलाओं के सपोर्ट के लिए सामने आई थीं। उनके पास भी इस मामले में कोई पुख्ता सबूत नहीं था।

उन्होंने कहा कि अब अटॉर्नी कार्यालय जल्दी ही कोर्ट में जाकर इस कपल पर लगे सभी चार्ज को रद्द करने की मांग करेगा। हालांकि इस पूरे मामले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ यौन उत्पीड़न हुआ है। उसने अपने वकील के जरिए District Attorney कार्यालय में कहा है कि अगर यह केस खत्म हो जाता है तो इससे उन्हें आघात पहुंचेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 8 साल की बेटी की रेप के बाद हत्या कर डेड बॉडी को शौचालय टैंक में छिपाया, पिता गिरफ्तार
2 पुलिस वालों ने युवक को पेशाब चाटने के लिए किया मजबूर, हुई कार्रवाई
3 रंजीत बच्चन हत्याकांड: हत्यारों तक पहुंची पुलिस! हत्या की वजह रंजिश या रुपए, पढ़ें पूरी कहानी
यह पढ़ा क्या?
X