ताज़ा खबर
 

कैमरे पर इंटरव्यू दे रहे थे उप प्रधानमंत्री, चेहरे पर तरल पदार्थ फेंक भाग गई महिला; देखें वीडियो

इस घटना के बाद भी डिप्टी पीएम ने अतिरिक्त सुरक्षा लेने से इनकार किया है। डिप्टी पीएम ने मजाकिया लहजे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 'मुझे शुरू में ऐसा लगा कि वो पॉप गायिका Avril Lavigne है।

ireland, deputy pmइस घटना के बाद डिप्टी पीएम ने अतिरिक्त सुरक्षा लेने से इनकार किया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उप प्रधानमंत्री कैमरे पर साक्षात्कार दे रहे थे और इसी दौरान एक महिला ने उनके चेहरे पर तरल पदार्थ फेंक दिया। इस घटना से उप प्रधानमंत्री और वहां मौजूद अन्य लोग दंग रहे गए। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि उप प्रधानमंत्री कैमरे के सामने खड़े हैं और अपनी बात रख रहे हैं। उसी वक्त एक महिला धीरे-धीरे उनकी तरफ बढ़ती है। यह महिला उप प्रधानमंत्री के बिल्कुल करीब पहुंच कर उनपर अचानक तरल पदार्थ फेंक देती है। अचानक हुई इस घटना से सभी चौंक जाते हैं।

यह घटना आयलैंड की है। ‘The Gurdian’ की रिपोर्ट के मुताबिक उप प्रधानमंत्री Leo Varadkar लोगों को कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए प्रतिबंध के बारे में बता रहे थे। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को वहां पास में ही खड़े एक शख्स ने बनाया है। जिस महिला ने उप प्रधानमंत्री के साथ ऐसी हरकत की है वो मास्क पहनी हुई नजर आ रही हैं और उनके पास एक स्केटबोर्ड भी नजर आ रहा है। डिप्टी पीएम पर तरल पदार्थ फेंकने के बाद यह महिला तेजी से दौड़ कर वहां से भाग गईं।

बाद में डिप्टी पीएम ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि महिला ने जिस वक्त उनपर अटैक किया था उस वक्त तक कैमरे पर उनकी बातें खत्म हो चुकी थीं। इस घटना के बाद भी डिप्टी पीएम ने अतिरिक्त सुरक्षा लेने से इनकार किया है।
डिप्टी पीएम ने मजाकिया लहजे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ‘मुझे शुरू में ऐसा लगा कि वो पॉप गायिका Avril Lavigne है, क्योंकि उनके पास स्केटबोर्ड था..लेकिन ऐसा नहीं था। मेरा सूट भींग गया था लेकिन दिन भर के काम के दौरान यह खुद ही सूख भी गया।’

यहां के कई राजनेताओं ने इस घटना की निंदा की है। पूर्व राष्ट्रपति उम्मीदवार Gavin Duffy ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘Leo Varadkar के साथ बुरा हुआ…यह प्रजातंत्र पर हमले के समान है। यह जानकारी मिल रही है कि यह कॉफी था लेकिन यह एसिड या फिर कुछ भी हो सकता था। हमें अपने राजनेताओं की ज्यादा सुरक्षा करने की जरुरत है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: पति ने हसिये से पत्नी का पेट फाड़ डाला, भाई का आरोप- बेटे की चाह में किया ऐसा; केस दर्ज
2 भतीजे के सामने 45 साल की महिला से गैंगरेप, लड़के से भी जबरन यौन शोषण करा वीडियो किया वायरल
3 फिल्म ‘ABCD’ फेम अभिनेता किशोर शेट्टी ड्रग्स बेचने और सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार, CCB ने पकड़ा
यह पढ़ा क्या?
X