ताज़ा खबर
 

दिल्ली: उधार दिए पैसे मांगे तो पड़ोसी बोला- घर आकर ले जाओ, फिर छात्र को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि शाम को सूरज 25 हजार रुपए वापस लेने के लिए शिवचरण के पास पहुंचा तो शिव और उसके बेटे ने सूरज को लोहे की रॉड और सिलेंडर से जमकर पीटा।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के राजौरी गार्डन में उधार पैसे मांगने पर एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी। छात्र के पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिवचरण और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। छात्र अपने परिवार के साथ जी-28 श्याम नगर में रहता था। पिछले कुछ दिनों से इन दोनों पड़ोसियों में कुछ पैसे की लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था।

25 हजार रुपए उधार थे:  छात्र सूरज के पिता ध्रुव पाठक भवन निर्माण की सामग्री बेचते हैं। कुछ माह पहले ही उन्होंने अपने पड़ोसी शिवचरण को 1.37 लाख का सामान उधार में दिया। शिवचरण ने एक लाख तो दे दिए, लेकिन 37 हजार रुपए उधार थे। ध्रुव ने शनिवार (5 अक्टूबर) को शिवचरण को अपने घर पर बुलाकर हिसाब समझाया और दोनों 25 हजार पर सहमत हो गए। शिव 25 हजार रुपए ध्रुव को देने के लिए तैयार हो गया था।

National Hindi News, 7 October 2019 Top Headlines LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई: पुलिस ने बताया कि शाम को सूरज इसी पैसे को लेने के लिए शिवचरण के पास पहुंचा तो शिव और उसके बेटे ने सूरज को लोहे की रॉड और सिलेंडर से जमकर पीटा। ध्रुव अपने बेटे को बचाने पहुंचे तो उन्हें भी आरोपियों ने पीटा। रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान सूरज की मौत हो गई।

ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं: बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के शाहदरा में 7 दोस्तों ने शराब के नशे में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े- टुकड़े करके गंगा नदी के किनारे फेंक दिया था। पुलिस इस मामले में जांच कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकि दो अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस को शक है कि युवक की हत्या के पीछे की वजह पैसे का लेन-देन हो सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 B.Ed के छात्र ने फांसी लगा की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- बिना नौकरी जीने का क्या फायदा?
2 इंस्टाग्राम स्टार ने एक्ट्रेस Angelina Jolie की तरह दिखने वाली तस्वीर डाली, हुई गिरफ्तार
3 अवैध खनन के आरोपी को यूपी पुलिस ने गोलियों से भूना, सपा MP बोले- फर्जी है एनकाउंटर, कराई जाए CBI जांच
ये पढ़ा क्या?
X