ताज़ा खबर
 

Delhi: थप्पड़ का बदला लेने के लिए बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, मामूली बात पर पहले हुआ था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को रात करीब दस बजे जब चिराग अपनी दुकान के सामने खड़ा था तभी मदनगीर निवासी मुकेश और विक्की चार-पांच लड़कों के साथ आए। इसके बाद उसके साथ बहस करने लगे और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

Author दिल्ली | Published on: December 2, 2019 4:18 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दक्षिणी दिल्ली के मदनगीर में एक नाबालिग समेत पांच बदमाशों ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए एक किशोर पर चाकू से कथित तौर पर हमला कर दिया। पुलिस ने रविवार (01 दिसंबर) को बताया कि घायल किशोर ने कुछ दिन पहले पांच बदमाशों में से एक को किसी मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान थप्पड़ मारा था। पुलिस ने यह भी बताया कि शनिवार (30 नवंबर) रात 19 साल के चिराग बंसीवाल को उसके 13 वर्षीय रिश्तेदार के सामने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इसके बाद चिराग को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

आरोपी की हुई गिरफ्तारीः दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि घायल के रिश्तेदार के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने तीन युवकों मुकेश, राज और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया गया है। डीसीपी ने बताया कि पांचवें आरोपी विशाल को गिरफ्तार किया जाना बाकी है। उन्होंने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है।

Hindi News Today, 02 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आरोपी ने दी थी धमकीः पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को रात करीब दस बजे जब चिराग अपनी दुकान के सामने खड़ा था तभी मदनगीर निवासी मुकेश और विक्की चार-पांच लड़कों के साथ आए। इसके बाद उसके साथ बहस करने लगे। उन्होंने जाने से पहले उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद ही यह घटना घटी है।

मामूली बात पर मारी चाकूः मामले में पुलिस ने बताया कि शनिवार को लगभग साढ़े नौ बजे जब चिराग अपनी दुकान बंद कर रहा था तब मुकेश और विक्की दो अन्य लड़कों विशाल और राज के साथ फिर से वहां आए और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद इन लड़कों ने चिराग को पकड़कर उसके बाएं कंधे पर चाकू मार दिया। बता दें कि चिराग स्कूल के बाद दुकान चलाने में अपने चाचा की मदद करता है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका कुछ दिनों पहले चिराग से झगड़ा हुआ था जिसमें उसने उनमें से एक को थप्पड़ मारा था। उन्होंने उस थप्पड़ का बदला लेने के लि

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नाबालिग लड़की की हत्या कर लाश से बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार
2 Haryana: दलित की बारात के आगे खड़ा कर दिया ट्रैक्टर, ऊंची जाति के दबंगों ने नहीं दिया रास्ता
3 महिला मरीजों को जांच के बहाने न्यूड करता था डॉक्टर, फिर पोर्न साइटों पर बेचता था VIDEO!
ये पढ़ा क्‍या!
X