ताज़ा खबर
 

Delhi: 50 हजार रुपए नहीं दे पाया तो आरी से गला काट कर दी दोस्त की हत्या, फिर परिजनों संग करता रहा ढूंढने की एक्टिंग

अरशद से जब पूछा गया कि साहिल को देखा है तो उसने साफ इनकार कर दिया। इसके बाद वह परिवार वालों के साथ अपने दोस्त को ढूंढने में लग गया। थोड़ी देर बाद वह परिजनों को डियर पार्क की ओर ले गया। ऐसे में अरशद पर शक बढ़ता चला गया।

Author नई दिल्ली | Published on: October 14, 2019 8:16 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के सीमापुरी इलाके में उधार लिए गए 50,000 रुपए नहीं चुका पाया तो एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। आरोपी ने आरी से गला काटकर अपने  दोस्त की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद मृतक लड़के की जूलरी लूटकर मौके से फरार हो गया। हत्या करने के बाद परिजनों के साथ मिलकर लापता लड़के को ढूंढने का नाटक भी कर रहा था। आरोपी ने मृतक के परिवारवालों को खुद ही डियर पार्क लेकर गया। हत्या करने के बाद परिजनों के साथ मिलकर लापता लड़के को ढूंढने का नाटक भी कर रहा था। जब मृतक के परिजन डियर पार्क पहुंचे तो वहां उन्हें साहिल की लाश खून से लथपथ मिली। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी अरशद (21) को अरेस्ट कर लिया।

घरवालों ने बताया साहिल किसी प्रोग्राम में गया था: साहिल दिलशाद गार्डन में रहता था और वह वहां पर मैकेनिक का काम सीख रहा था। बहन रुखसार ने बताया कि 12 अक्टूबर की रात अरशद गली में भाई से मिला तो उसने पूछा कि वह सोने की चेन और अंगूठी पहनकर कहां जा रहा है। उसने बताया था कि वह एक प्रोग्राम में जा रहा है। उसके बाद पूरी रात परिवार साहिल को फोन मिलता रहा, लेकिन उसका फोन नहीं लगा। पूरा परिवार जब साहिल के गुमशुदगी की सूचना देने नंदनगर के पुलिस थाने जा रहा था। तभी पड़ोसी अरशद सामने से आ रहा था।

National Hindi News, 14 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

साहिल के सिर पर चोट देख परिवारवालों को शक हुआ:  अरशद से जब पूछा गया कि साहिल को देखा है तो उसने इस बात से साफ इनकार कर दिया और परिवार वालो के साथ साहिल को ढूंढने में लग गया। थोड़ी देर बाद परिवार को डियर पार्क की ओर ले गया। काफी समय पहले से ही उसने साहिल का स्कूटर वहां होने की बात बताई और फिर वहां परिवार वालों लेकर गया। परिवारवालों को अरशद पर शक हुआ। साहिल के सिर में चोट के गहरे निशान थे और गर्दन कटी हुई थी। साहिल के घरवालों के शक पर पुलिस अरशद को गिरफ्तार कर लिया।

नींद की दवा खिलाकर मार डाला:  दरअसल अरशद ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने उसकी मां से अपनी परचून की दुकान में सामना बढ़ाने के लिए दो बार 50 हजार रुपए लिए थे। उसने साहिल के पास अंगूठी और चेन देखी थी। उसे बेचकर वह अपना कर्जा उतारना चाहता था। उसने धोखे से साहिल को बुलाया। नींद की गोलियां दी और हाथ पैर बांधकर पत्थर से वार किया। जिससे साहिल नींद से जग गया, अरशद घबरा गया और उसकी हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chinmyanand Case: अप्रैल 2019 से बनने शुरू हुए थे चिन्मयानंद के Video, रुपयों के लालच में ‘डील’ करना चाहते थे 2 नेता
2 थाने में खुलेआम सिगरेट के धुएं के छल्ले बना रहे थे गोकशी के आरोपी, पुलिसवालों की मिलीभगत से ‘ऐश’ होने का आरोप
3 15 साल के नाबालिग ने पिता को पत्थर से कूच-कूच कर मार डाला, खून से सनी शर्ट पहन पहुंचा थाने