ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान से युद्ध लड़ चुके रिटायर्ड आर्मी कैप्टन को दो महिलाओं ने लूटा, जबरन ATM में घुसकर जेब से निकाले 40 हजार रुपए

कैप्टन जब एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश कर रहे थे, उस वक्त भी दोनों महिलाएं अंदर इंतजार कर रही थी। उनमें से एक कैप्टन के साथ बातचीत शुरू करती है, दूसरी महिला उनके जेब से पैसे चुराती है और मौके से भाग जाती है।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के हौज खास (Hauz Khas Delhi) इलाके में एक एटीएम कियोस्क के अंदर से दो महिलाओं ने पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध लड़ चुके एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर को कथित तौर लूट का शिकार बना लिया। महिलाओं ने 40 हजार रुपये लूट लिए। यह घटना गुरुवार (3 अक्टूबर) की है। पीड़ित व्यक्ति 1971 युद्ध (India Pakistan 1971 War) के समय सेना में कैप्टन था। पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब 1:45 बजे जब कौशल्या पार्क के एक एटीएम कियोस्क पर रिटायर्ड कैप्टन एनके महाजन (76) पैसे निकालने के लिए गए हुए थे, उसी दौरान दो महिलाओं ने एटीएम कियोस्क के अंदर घुसकर उन्हें लूट लिया।

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान: इस घटना की सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित को एटीएम कियोस्क में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है, जबकि दो महिलाएं उनका पीछा करती हुई आईं और बाहर रहने के लिए कहने के बावजूद उसमें घुस गईं। जब कैप्टन पैसे निकालने की कोशिश कर रहे थे तभी एक महिला ने कैप्टन के साथ बातचीत शुरू की और दूसरी महिला उनकी जेब से पैसे चुराकर भाग गई।

National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

एटीएम पर कोई भी गार्ड तैयार नहीं था: अपने बयान में महाजन ने कहा, ‘मैंने महिलाओं को बाहर इंतजार करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी और एटीएम में प्रवेश किया। मेरी मदद करने और उन्हें रोकने के लिए कोई गार्ड वहां उपलब्ध नहीं था। मैं उन महिलाओं के साथ वहां कुछ भी नहीं कर सकता था। उन्होंने आगे कहा कि महिलाएं मेरे करीब पहुंचीं और मुझसे पूछा कि क्या कोई समस्या है और चुपचाप, उनमें से एक ने मेरी पैंट की दाहिनी जेब से 40 हजार रुपये चुरा लिए, जो मैंने एटीएम से निकाले थे।’

संदिग्धों की पहचान हुई, जल्द होगी गिरफ्तारीः पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। हमने संदिग्धों की पहचान भी कर ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Stories
1 14 साल में परिवार के 6 लोगों की एक ही तरीके से मौत, करीबी के शक पर निकाले गए कंकाल, सामने आई ये साजिश
2 चालान कटने से भड़का युवक, दोस्तों को बुलाकर पुलिस को पीट डाला, फाड़ दी वर्दी
3 प्रेमी संग मिल पत्नी ने घोंटा पति का गला और शौचालय के गड्ढे में फेंक दी लाश, पुलिस को किया गुमराह
ये पढ़ा क्या?
X