ताज़ा खबर
 

क्राइम पेट्रोल देख महिला को मिला आइडिया, लिव-इन पार्टनर के किए 5 टुकड़े

दिल्ली में हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। मामला दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके का है।

CRIME NEWS, CRIME, MURDERप्रतीकात्मक फोटो।

दिल्ली में हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। मामला दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके का है। हिंदुस्तान अखबार की खबर के मुताबिक, महिला ने बुजुर्ग लिव इन पार्टनर को नींद की गोलियां खिलाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला ने पहले लिव पार्टनर की गला घोटकर हत्या की और बाद में उसके शव के पांच टुकड़े कर दिए और हाथ, पैर, सिर अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए। महिला ने शव के कुछ हिस्सों को अपने मकान में भी दबा दिया था। बताया जा रहा है आरोपी महिला को मशहूर टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल दस्तक देखकर हत्या करने का यह तरीका सूझा था।

गौरतलब है कि 20 मार्च को पुलिस ने स्वरूप नगर के अमृत विहार स्थित एक घर में दफन बुजुर्ग का शव बरामद किया था। शव बुरी तरह से सड़ चुका था और उसके हाथ, पैर और सिर गायब थे। पुलिस ने शक के आधार पर बुजुर्ग के साथ मकान में रहने वाली 29 साल की सुनीता को भी हिरासत में ले लिया था। पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर उसने 14 फरवरी को 60 वर्षीय लिव इन पार्टनर राजेश को नींद की गोलियां देकर बेहोश कर दिया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद किसी धारदार हथियार से शव के पांच टुकड़े कर दिए।

महिला ने शव के हाथ, पैर और सिर को भलस्वा डेरी इलाके में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया और बाकी का हिस्सा घर में ही दफना दिया। शुरुआत में पुलिस को हत्या में महिला के अलावा किसी और के भी शामिल होने का शक था, मगर जांच में पता चला कि आरोपी महिला ने अकेले ही इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। सुनीता और राजेश को आठ साल का बच्चा भी है। राजेश की हत्या के बाद सुनीता जेल चली गई है। वहीं, परिवार में अब कोई नहीं बचा है जिसे बच्चे की जिम्मेदारी सौंपी जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शराब के लिए पत्‍नी को रिश्‍तेदार और पड़ोसी के आगे परोस दिया, गिरफ्तार
2 चेन से बांधकर पीटता था पति, पुलिस ने पकड़ा तो कहा प्रेत आता है इसपर
3 डेटिंग ऐप से पहचान के बाद धोखे से बनाया शारीरिक संबंध, महिला ने प्राइवेट पार्ट काट कर लिया बदला
यह पढ़ा क्या?
X