ताज़ा खबर
 

चोरी का था शक, मकान मालिक ने बेटे संग मिलकर विधवा की पीट-पीटकर की हत्या

दक्षिणी दिल्ली के महरौली में चोरी के शक में एक मकान मालिक और उसके बेटे ने 44 वर्षीय विधवा महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 22, 2019 3:38 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दक्षिणी दिल्ली के महरौली में एक मकान मालिक और उसके बेटे ने 44 वर्षीय विधवा महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर कर हत्या दी। मकान मालिक को महिला पर चोरी का संदेह था। पुलिस ने रविवार (22 सितंबर) को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान मंजू गोयल के रूप में हुई है और उनके दो बच्चे हैं, जो घटना के समय हरियाणा में थे।

किराए पर रहती थी महिलाः गोयल के भाई महेश जिंदल ने शनिवार (22 सितंबर) को पुलिस को जानकारी दी कि महिला को तीन-चार लोगों ने पीटा है।पुलिस की एक टीम जब घटनास्थल पर पहंची तो जिंदल ने बताया कि उनकी बहन सतीश पहवा के यहां किराए पर रहती थी। शनिवार सुबह जिंदल की पत्नी को पहवा ने फोन किया और गोयल पर चोरी का इल्जाम लगाया था। इसके बाद जिंदल पहवा के घर पहुंचे और पाया कि उनकी बहन को पहवा और उनका बेटा पंकज तथा अन्य लोग मिलकर कथित तौर पर पीट रहे थे।
National Hindi News, 22 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
सीने में दर्द की शिकायत कीः जिंदल इसके बाद अपनी बहन को लेकर घर आ गए, लेकिन उनकी बहन ने सीने में दर्द की शिकायत की। हालत बिगड़ने पर जिंदल ने घर पर डॉक्टर को बुलाया। हालांकि उसी शाम को महिला की मौत हो गई।
Uttar Pradesh Rains, Weather Forecast Today Live Updates: उत्तर प्रदेश में आई बाढ़ की खबरों के लिए क्लिक करें

गिरफ्तार किए गए आरोपीः पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भेज दिया गया है। 54 वर्षीय सतीश पहवा और उनके 29 वर्षीय बेटे पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BJP की पंचायत सदस्य ने खुद पर कैरोसिन छिड़क की जान देने की कोशिश, बोली- झूठे केस में फंसा रहे पार्टी के विधायक
2 चिन्मयानंद पर आसाराम को यौन शोषण के आरोपों से बचाने का भी आरोप, खुद भी ऐसे ही मामले में फंसे
3 6 महीने पहले छीना था मोबाइल, अब लुटेरे ने जेल से कॉल कर मांगी माफी, कहा- गवाही मत दो, नया फोन दिला दूंगा