ताज़ा खबर
 

दिल्लीः महिला पत्रकार का आरोप- कपड़े बदलते वक्त दुकानदार CCTV में देख रहा था ‘लाइव फुटेज’, VIDEO भी बनाया

दुकानदार के सामने टीवी था जिसमें वह सभी सीसीटीवी फुटेज देख सकता था।महिला ने पुलिस में शिकायत की कि उस समय दुकान में वह एकमात्र ग्राहक थी और उसने कुछ कपड़े पहनकर उसकी फिटिंग देखने की कोशिश की।

Author नई दिल्ली | Updated: September 7, 2019 2:18 PM
cctvप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली पुलिस एक महिला पत्रकार की इस शिकायत की जांच कर रही है कि दक्षिण दिल्ली में ग्रेटर कैलाश के एम ब्लॉक बाजार में महंगे अंतर्वस्त्रों की एक दुकान में कथित रूप से उसकी फिल्म बनाई गई। अधिकारियों ने बताया कि 27 वर्षीय पत्रकार ने शिकायत दर्ज कराई कि 31 अगस्त को उसके साथ ऐसा हुआ। शिकायतकर्ता का कहना है कि दुकानदार छिपे कैमरे में आए ‘लाइव फुटेज’ को देख रहा था।अधिकारियों के मुताबिक ग्रेटर कैलाश थाने में मंगलवार को भादंसं की धारा 354 सी (ताक-झांक) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

कपड़े पहनकर देख रही थी फिटिंगः जीके-1 के एम ब्लॉक बाजार में 31 अगस्त को यह महिला कपड़े खरीदने के लिए दुकान में पहुंची। उस वक्त दुकान में दुकानदार समेत चार-पांच कर्मी थे। दुकानदार के सामने टीवी था जिसमें वह सभी सीसीटीवी फुटेज देख सकता था।महिला ने पुलिस में शिकायत की कि उस समय दुकान में वह एकमात्र ग्राहक थी और उसने कुछ कपड़े पहनकर उसकी फिटिंग देखने की कोशिश की। उसने कहा, ‘‘ मैंने कुछ कपड़े लिए और महिला कर्मी से पूछा जिसने मुझे एक कमरे की ओर इशारा किया। मैं कमरे में गई। दुकानदार के सामने टीवी था। जब मैं कपड़े पहनकर उसकी फिटिंग देख रही थी तब करीब दस मिनट बाद एक महिला कर्मी अंदर आई और उसने मुझसे दूसरे कमरे में जाने को कहा। जब मैंने उससे पूछा कि उसने अचानक मुझे दूसरे कमरे में जाने को क्यों कहा? तब उसने मुझसे कहा कि इस कमरे में कैमरा लगा है। ’’
National Hindi News 07 September 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
<
Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: नागपुर और विदर्भ में भारी बारिश की चेतावनी, PM मोदी का दौरा भी रद्द 

जानबूझकर सीसीटीवी कैमरे वाले कमरे में भेजाः महिला ने प्राथमिकी में कहा, ‘‘ जब उसने दूसरे कमरे में जाने को कहा तब मैं आधे कपड़े में थी । मैंने मालिक और अन्य व्यक्ति को कमरे के समीप बैठा देखा। मैंने तत्काल कपड़े पहन लिए और कमरे से बाहर आ गई। ’’ उसने कहा, ‘‘ जब मैंने पुलिस बुलाई और उसे लिखित शिकायत की तब दुकानदार ने कहा कि उसने फुटेज हटा दिया है और कुछ भी नहीं बचा है।’’ महिला ने कहा है कि स्टाफ ने उसे जान बूझकर उस कमरे में भेज दिया जहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे। लेकिन पुलिस ने कहा कि वह अनजाने में ट्रायल रूम के बजाय स्टोर रूम में चली गई।

पुलिस द्वारा मामले की जांच जारीः पुलिस ने कहा कि वह तथ्यों को परख रही है जिसके बाद उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार मामले की जांच चल रही है।अप्रैल 2015 में तत्कालीन मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को गोवा में एक मशहूर कपड़ा स्टोर में छिपे हुए कैमरे का पता चला था जिसका मुंह ट्रायल रूम की तरफ था। स्मृति ईरानी की शिकायत पर चार कर्मचारी गिरफ्तार किये गये थे।

Next Stories
1 जहरीला निकला चाचा का भेजा Birth Day Cake, खाया तो मौत की नींद सो गए बाप-बेटा
2 Video: थाने पर फिल्मी स्टाइल में बोला धावा, ताबड़तोड़ फायरिंग कर लॉकअप में बंद अपराधी को छुड़ा ले गए आधा दर्जन बदमाश
3 जाम में फंसी गाड़ी तो भड़क गए जज साहब, सिक्योरिटी गार्ड बोला- पहले मुझे थप्पड़ मारा फिर वर्दी फाड़कर दीं गालियां
ये पढ़ा क्या?
X