ताज़ा खबर
 

बेटा नहीं पैदा कर सकी तो पति ने दिया तीन तलाक, पीड़िता बोलीं- उसने कई बार कराया गर्भपात, अब छोड़ गया

हूमा हाशिम नाम की इस महिला का कहना है कि उनके पति उन्हें खर्च के लिए पैसे भी नहीं देते हैं। इस कपल को दो बेटियां हैं और दोनों की उम्र 20 और 18 साल है।

TALAQ, DELHIमहिला का आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की। फोटो सोर्स – ANI

दिल्ली में तीन तलाक का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का कहना है कि ट्रिपल तलाक के बाद महिला ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। महिला का आरोप है कि बेटे को जन्म नहीं दे पाने की वजह से उनके पति ने उन्हें घर से निकाल दिया है। हूमा हाशिम नाम की इस महिला का कहना है कि उनके पति उन्हें खर्च के लिए पैसे भी नहीं देते हैं। इस कपल को दो बेटियां हैं और दोनों की उम्र 20 और 18 साल है। अब इस मामले में पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

महिला का आरोप है कि उनके पति उनसे बेटा चाहते थे लेकिन उनका कई बार गर्भपात कराया गया। महिला का कहना है कि ‘एक दिन मेरे पति मेरी बेटी की पिटाई कर रहे थे और जब मैंने उसे बचाने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे पेट पर लात मारा। उन्होंने मुझे तीन तलाक दे दिया। हमने इस मामले में थाने में केस भी दर्ज कराने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने हमसे कहा कि इसकी कोई जरुरत नहीं है।’

आपको बता दें कि तीन तलाक के खिलाफ कानून बने एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। हालांकि इस दौरान भी गाहे-बगाहे तीन तलाक की घटनाएं अक्सर सामने आ जाती हैं। दुनिया के तमाम इस्लामिक देशों में भी तीन तलाक को गैर कानून और गैर-इस्लामी माना गया है। फिलहाल इस मामले में महिला को कोर्ट से इनसाफ की दरकार है।

Next Stories
1 पंजाब: डॉगी को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला, कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना
2 कैची से घोंप कर की पिता की हत्या, हत्यारा बोला- उसमें शैतान समाया था अब मुझमें आ गया; बेटा गिरफ्तार
3 कैसिनो से 13 मिलियन डॉलर कैश गायब! महिला की हो रही तलाश; पुलिस के छूटे पसीने
यह पढ़ा क्या?
X