ताज़ा खबर
 

BSF की बस ने स्कूटर को मारी जोरदार टक्कर, पहिए की नीचे कुचलकर महिला की मौत, पति-बच्चे भी घायल

बस ड्राइवर की पहचान बीएसएफ के हेडकॉन्स्टेबल रमेश चंदर शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Author नई दिल्ली | Published on: October 10, 2019 4:00 PM
CATS एम्बुलेंस कर्मचारियों द्वारा नीलोफर आलम को मृत घोषित कर दिया गया। फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली के लोधी फ्लाईओवर पर बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) की तेज रफ्तार बस ने एक स्कूटर में टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटर सवार महिला बस के पहिए के नीचे आकर कुचल गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला के पति व बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा बुधवार (9 अक्टूबर) सुबह हुआ। बस ड्राइवर की पहचान बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल रमेश चंदर शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

सुबह 10:30 बजे हुआ हादसा: पुलिस के मुताबिक, यह हादसा बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे हुआ। इस हादसे में नीलोफर आलम को सीएटीएस (CATS) एंबुलेंस स्टाफ ने मौके पर ही मृत घोषित कर दिया। वहीं, उनकी बेटी खुशी को सिर में गंभीर चोटें लगी हैं और उसका हाथ भी टूट गया। इसके अलावा पति जमील (40) को भी चोटें लगी हैं। उन्हें सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया।

National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बेटी का इलाज कराने जा रहा था परिवार: पीड़ित परिवार के पड़ोसी अशरफ अली ने बताया कि जमीन व नीलोफर अपनी बेटी खुशी का इलाज कराने कनॉट प्लेस स्थित कलावती सरन चिल्ड्रन हॉस्पिटल जा रहे थे। बताया जा रहा है कि खुशी को 2 साल की उम्र से दौरे पड़ते हैं। ऐसे में लगातार उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने दी यह जानकारी: डीसीपी (साउथ ईस्ट) चिन्मय बिस्वाल ने बताया, ‘‘जांच के दौरान पता चला कि बीएसएफ की बस टिगरी से बीएसएफ स्टाफ को छोड़ने प्रगति मैदान जा रही थी। लोधी फ्लाईओवर पर बस ने पीछे से स्कूटर को टक्कर मार दी। बस को जब्त करके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही, बीएसएफ अधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है।’’ पुलिस के एक अफसर ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला ओवरस्पीड का लग रहा है।

ऐसे हुआ था हादसा: अशरफ ने बताया, ‘‘जमील आंबेडकर नगर के पास मदनगिर में चिकन कॉर्नर चलाता है। इसी इलाके में वह अपने परिवार के साथ रहता है। मामले की जानकारी मिलते ही हम उसके पास पहुंच गए थे। जमीन ने बताया कि तेज रफ्तार बस ने उनके स्कूटर को टक्कर मारी थी, जिससे वह सड़क की एक तरफ गिर गए। वहीं, बेटी और पत्नी दूसरी साइड गिर गए। इस दौरान पत्नी बस के पहिए के नीचे आ गई। वहीं, बेटी को भी गंभीर चोटें लगी हैं।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: आरोपी दबोचने गई पुलिस को परिजनों ने कमरे में किया बंद, सर्विस रिवॉल्वर छीन दी जान से मारने की धमकी
2 कई बार रेप से प्रेग्नेंट हो गई बेटी, बाप बोला- बॉयफ्रेंड ढूंढ लो मैं बच जाऊंगा
3 किसान का पुराना फोन नंबर यूज कर खाते से उड़ाए 1.3 करोड़ रुपए, बैंक स्टाफ ने TCS कर्मी संग मिल अंजाम दी वारदात