ताज़ा खबर
 

Delhi: नंदनगरी में डबल मर्डर से सनसनी, ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े दो बदमाशों को गोलियों से भून डाला

इस वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी आशू को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ये वारदात आपसी रंजिश का नतीजा है।

Author दिल्ली | June 15, 2019 8:32 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी में दो लोगों की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी दी गई जब वो ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े थे। बताया जा रहा है कि मृतक का नाम खुरवेश और कांची है, ये दोनों दोनों अपराधी हैं इनके ऊपर कई मुकदमे दर्ज थे। इस वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी आशू को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ये वारदात आपसी रंजिश का नतीजा है।

क्या है मामला: शुक्रवार को नंदनगरी के चारखंभा रेडलाइट पर हिस्ट्रीशीटर खुरवेश पहलवान और उसका एक साथी कंछी लाल ग्रीन सिग्नल होने का इंतजार कर रहा था। तभी पीछे से कुछ हथियारबंद हमलावर आते हैं उनपर दिनदहाड़े गोलियां बरसा देते हैं। इस हमले के बाद खुरवेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कंछी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक खुरवेश पहलवान के ऊपर 40 से अधिक मुकदमे दर्ज थे और वह इलाके गुंडा माना जाता था। फिलहाल इस वारदात के बाद सीसीटीवी की मदद से एक आरोपी आशू को गिरफ्तार कर लिया है।

National Hindi News, 15 JUNE 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 15 june 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आरोपी का बयान: पकडे गए हमलावर आशू ने पुलिस को बताया कि खुरवेश ने करीब एक साल पहले लोकेश जाट नाम के एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई की थी। तब से जाट बदला लेने के लिए मौके की तलाश में था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि खुरवेश के 27 मई को जमानत पर बाहर आने के बाद इस हमले की योजना बनाई गई थी। बकौल पुलिस उनको दोपहर 12.12 बजे घटना की जानकारी दी गई। पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X