ताज़ा खबर
 

महिला से दोस्ती करने पर DU के छात्र की पीट-पीट कर हत्या, परिजनों ने भाई पर लगाया आरोप; केस दर्ज

मृतक लड़के की पहचान राहुल राजपूत के तौर पर हुई है। राहुल राजपूत दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के सेकेंड ईय़र के छात्र थे। बताया जा रहा है कि राहुल स्कूली छात्रों को ट्यूशन भी पढ़ाते थे।

Author Edited By Nishant Nandan महिला से दोस्ती करने पर DU के छात्र की पीट-पीट कर हत्या, परिजनों ने भाई पर लगाया आरोप... | October 10, 2020 10:37 AM
delhi university, delhiइस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सांकेतिक तस्वीर।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के 18 साल के एक छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि इस लड़के की किसी महिला से दोस्ती थी और इसी आरोप में उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई है। डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट, दिल्ली, विजयंथ आर्या ने कहा कि ’18 साल के एक छात्र को BJRM अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 7 अक्टूबर को जब छात्र को लाया गया था तब वो बेहोशी की हालत में था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। इस मामले में जांच जारी है। कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 3 नाबालिग हैं।’

गिरफ्तार किये गये लोगों में महिला का भाई भी शामिल है और इसके अलावा महिला का एक रिश्तेदार भी पकड़ा गया है। मृतक लड़के की पहचान राहुल राजपूत के तौर पर हुई है। राहुल राजपूत दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के सेकेंड ईय़र के छात्र थे। बताया जा रहा है कि राहुल स्कूली छात्रों को ट्यूशन भी पढ़ाते थे।

पुलिस के मुताबिक राहुल की दोस्ती मोहल्ले की ही रहने वाली एक महिला से थी लेकिन महिला के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। पुलिस के मुताबिक बुधवार की शाम आऱोपियों ने लड़के को लालच देकर नंदा रोड बुलाया था। जगह पर पहुंचने के बाद उन्हें शारीरीक रूप से प्रताड़ित किया गया। बताया जा रहा है कि करीब 4-5 लोगों ने छात्र को प्रताड़ित किया।

इस हमले में छात्र को गंभीर चोटें आई थीं। जिसके बाद छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में धारा 302 और धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। मृतक लड़के के चाचा ने कहा कि उनके भतीजे और महिला के बीच पिछले 2 सालों से दोस्ती थी। लेकिन महिला का भाई इस बात को पसंद नहीं करता था।

बुधवार को मेरे एक दोस्त ने मुझे सूचना दी कि 4-5 लोग मेरे भतीजे को पीट रहे हैं। जब मैं मौके पर पहुंचा तो महिला के भाई और उसके कुछ सहयोगी उसे पीट रहे थे..उन्होंने उसे लात-घूंसे से पीटा। मृतक लड़के के चाचा का कहना है कि पहले भी लड़की के भाई ने उन्हें धमकियां दी थीं। बहरहाल अब पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: 12 साल की बहन से 3 भाइयों ने 5 महीने तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा; केस दर्ज
2 गुजरात: दलित लड़की से छेड़खानी का विरोध करने पर पूरे परिवार को पीटा, पीड़िता और परिजनों पर केस भी दर्ज कराया; विधायक ने शेयर किया VIDEO
3 ओडिशा: ऑनलाइन नहीं हो पा रहे थे कनेक्ट तो जज आधी रात चल पहुंचे कोर्ट, दहेज के मामले में मेजर को भेजा कस्टडी में
ये पढ़ा क्या?
X