ताज़ा खबर
 

दिल्ली: निहाल विहार इलाके में महिला और दो बेटों की खून से सनी मिली लाश! शव के पास हथौड़ा और पति गायब; ट्रिपल मर्डर की आशंका

जिनकी डेड बॉडी बरामद की गई है उनमें 28 साल की प्रीति, 9 साल के उनके बेटे तथा 5 साल की उनकी बेटी शामिल हैं।

crime, crime newsआशंका जताई जा रही है कि मृतक महिला के पति ने इस वारदात को अंजाम दिया है। सांकेतिक तस्वीर।

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में पत्नी और दो बच्चों की खून से सनी लाश मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि डेड बॉडी के पास ही एक हथौड़ा रखा हुआ था और महिला का पति मौके से गायब था। रविवार (19-07-2020) को इस इलाके में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की डेड बॉडी मिलने के बाद यहां ट्रिपल मर्डर की आशंका जताई जा रही है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबह करीब 11.30 बजे निहाल विहार पुलिस स्टेशन को फोन पर इस घटना की जानकारी दी गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस इलाके के इस इलाके से 3 शव बरामद किये। जिनकी डेड बॉडी बरामद की गई है उनमें 28 साल की प्रीति, 9 साल के उनके बेटे तथा 5 साल की उनकी बेटी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि महिला का पति कही नजर नहीं आया है। इस घटना को लेकर अब कई तरह की बातें कही जा रही हैं।

कई लोग दबी जुबान में कह रहे हैं कि प्रीति के पति ने ही इस ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया और फिर घटनास्थल से फरार हो गया। हालांकि इस पूरे मामले में अभी पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस अभी इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है साथ ही साथ महिला के पति और अन्य रिश्तेदारों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

शुरुआती जांच में पुलिस को महिला का पति घर पर नहीं मिला है। इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाबः नाबालिग के अपहरण पर युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांध की जमकर पिटाई, फिर पहनाई जूते की माला; 4 पर FIR
2 विकास दुबे का खौफ! 12 पंखे, 4 AC, 20 CCTV कैमरे का बिजली बिल 450 रूपया, बिजली विभाग भी था नतमस्तक?
3 Sushant Singh Rajput Death Case: ‘सुसाइड कर लो वरना रेप और मर्डर हो सकता है’, रिया चक्रवर्ती को धमकी देने के मामले में 2 Instagram यूजर्स पर केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X