ताज़ा खबर
 

नेता को मारी 26 गोली, सिंगर को भी भून डाला; कौन है जितेंद्र गोगी जिसपर तिहाड़ के अंदर से रंगदारी मांगने का लग रहा है आरोप?

जीतेंद्र उर्फ गोगी पर हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी है। 22 साल की इस उभरती कलाकार को साल 2017 में पानीपत में गोलियों से भून दिया गया था।

कुख्यात जितेंद्र गोगी पर महिला सिंगर को गोलियों से भून डालने का भी आरोप है।

देश के सबसे सुरक्षित जेल तिहाड़ केंद्रीय कारा के अंदर से रंगदारी मांगने की खबर सामने आई है। जेल में बंद कुख्यात अपराधी जितेंद्र गोगी पर तिहाड़ जेल के अंदर से दिल्ली के एक मशहूर बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का आऱोप लग रहा है।

सेल नंबर-8 से मांगी गई रंगदारी? कहा जा रहा है कि तिहाड़ जेल के सेल नंबर-8 में कुख्यात अपराधी जितेंद्र गोगी बंद है। इसी सेल के अंदर से रंगदारी की यह रकम मांगी गई है। रंगदारी मांगने की सूचना मिलने के बाद जेल प्रशासन की तरफ से जेल के अंदर छापेमारी भी की गई है। जितेंद्र गोगी के सेल से 3 मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

जान से मारने की धमकी: दिल्ली के रोहिणी इलाके के एक मशहूर बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है। इतना ही नहीं रंगदारी की रकम नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जेल में बंद जितेंद्र गोगी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है।

नेता को मारी 26 गोली: जितेंद्र गोगी की गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में की जाती है। दिल्ली पुलिस ने उसपर 4 लाख रुपए का इनाम रखा था। इसके अलावा हरियाणा पुलिस ने उसपर ढाई लाख रुपए का इनाम भी रखा था। कहा जाता है कि दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था। जितेंद्र गोगी और उसके गैंग ने दिनदहाड़े वीरेंद्र मान को 26 गोलियां मारी थी।

इसी साल मार्च के महीने में गोगी को गुरुग्राम पुलिस ने घेर लिया था। उस वक्त जितेंद्र गोगी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। कुख्यात क्रिमिनल जीतेंद्र उर्फ गोगी के साथ पुलिस ने उसके 2 सहयोगियों कुलदीप मान और रोहित को भी पकड़ा था। जानकारी के मुताबिक गोगी दिल्ली पुलिस द्वारा बनाई गई टॉप-10 मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची में भी शामिल था।

सिंगर की हत्या का आरोप: जीतेंद्र उर्फ गोगी पर हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी है। 22 साल की इस उभरती कलाकार को साल 2017 में पानीपत में गोलियों से भून दिया गया था। दिल्ली और हरियाणा जैसे राज्यों में इस गैंगस्टर ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था।

पुलिस ने घेरा तो डर गया: गोगी को गिरफ्तार किये जाने के बाद उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उस वक्त का था जब पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया था।

वीडियो में यह कुख्यात गैंगस्टर कहते हुए सुनाई दे रहा था कि ‘मैं दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा हूं…हमें चारों तरफ से घेर लिया है…इसलिए मैं सरेंडर कर रहा हूं।’ बहरहाल अब तिहाड़ जेल में बंद जितेंद्र गोगी के सेल से रंगदारी मांगने की खबर आने के बाद अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ! गाजियाबाद में सूटकेश में मिली महिला की लाश, कासगंज में ट्रिपल मर्डर
2 आगरा में BJP नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार; भाजपा नेता ने कहा- मुझे फंसाने की कोशिश
3 छत्तीसगढ़: 5 साल की बहन से रेप के बाद पत्थर से कुचल कर मार डाला, पुलिस ने नाबालिग चचेरे भाई को पकड़ा
ये  पढ़ा क्या?
X