ताज़ा खबर
 

दिल्ली: भारी बारिश के बीच मिंटो रोड ब्रिज पर डूबा टेम्पो, पानी में डूबकर चालक की मौत

इस दर्दनाक हादसे की तस्वीर भी सामने आई है। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि कुंदन का टेम्पो पूरी तरह से पानी के अंदर डूबा हुआ है।

CRIME, CRIME NEWSलाल रंग के सर्किल में दिख रहा यह वही टेम्पो है जो पानी में डूब गया और इसके ड्राइवर की मौत हो गई। फोटो सोर्स – ANI

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में हुई बारिश ने राष्ट्रीय राजधानी को पानी-पानी कर दिया है। कीर्ति नगर, आईटीओ, सफदरजंग वेधशाला, मिंटो रोड समेत कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया। जलजमाव की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में सुबह से ही जाम की स्थिति बन गई। इस बीच दिल्ली के मिंटो रोड इलाके के अंडरपास में पानी भर जाने की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया है। अंडरपास में इतना ज्यादा जलभराव हुआ है कि यहां एक टेम्पो पानी में पूरी तरह डूब गया।

इस हादसे में टेम्पो चालक की डूबने से मौत हो गई। मृतक चालक का नाम कुंदन सिंह बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुंदन सिंह गढ़वाल के रहने वाले थे। मिली जानकारी के मुताबिक कुंदन सिंह अपनी टाटा एस लेकर मिंटो ब्रिज के नीचे से गुजर रहे थे। तब ही भारी जलजमाव में उनका वाहन थम गया और अचानक पानी बढ़ने की वजह से कुंदन टेम्पो से निकल पाने में नाकाम रह गए।

बीच सड़क पर बारिश की पानी में डूबने की वजह से कुंदन की लाश पानी से ऊपर आकर तैरने लगी। बाढ़ के पानी में डूबे युवक की लाश पानी में तैरता देख यहां लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद वहां से कुछ दूर खड़े एक रेलवे कर्मचारी ने उनके शव को बाहर निकाला। जहां यह हादसा हुआ है वहां से एमसीडी का कार्यालय ज्यादा दूर भी नहीं है। बताया जा रहा है कि कुंदन मध्य दिल्ली से कनाट प्लेस की तरफ आ रहा था।

इस दर्दनाक हादसे की तस्वीर भी सामने आई है। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि कुंदन का टेम्पो पूरी तरह से पानी के अंदर डूबा हुआ है। जाहिर है रविवार को हुई भारी बरसात ने दिल्ली के ड्रेनेज सिस्टम और बरसात के प्रबंधन की सारी पोल खोलकर रख दी है। इस बड़े हादसे से पहले इसी जगह पर एक डीटीसी बस भी डूब गई।

बारिश के पानी में लबालब डूबे डीटीसी बस की तस्वीर भी सामने आई। हालांकि, अच्छी बात ये रही कि बस में यात्री नहीं थे। बस ड्राइवर और कंडक्टर बस की छत पर चढ़ गए जिसके बाद सीढ़ी लगाकर उन्हें निकाला गया।

सुबह से हो रही तेज बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया है. कई इलाकों में पानी निकाले जाने का भी काम किया जा रहा है. दिल्ली के आईटीओ, तिलक ब्रिज, नेशनल मीडिया सेंटर, कीर्ती नगर और मिंटो ब्रिज जैसे इलाकों में पानी भर गया है. इस वजह से कई लोगों को काफी समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है.

Next Stories
1 पुणे में 11 साल की बेटी से दुष्कर्म के आरोप में 34 साल का पिता गिरफ्तार, मां ने दर्ज कराया केस
2 हरियाणा: लड़की से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो! परिजनों ने कहा- पुलिस में शिकायत की तो बच्ची को जिंदा जला डाला
3 झारखंड: ‘सुधर जाओ, नहीं तो जान से मार दिए जाओगे’, हेमंत सोरेन को ई-मेल से मिली धमकी
ये पढ़ा क्या?
X