ताज़ा खबर
 

अपने ही सब-इंस्पेक्टर को ढूंढने में नाकाम दिल्ली पुलिस! फरार जवान ने पहले प्रेमिका और अब ससुर को मारी गोली

पुलिस ने बताया है कि संदीप और उसकी प्रेमिका की लड़ाई कार के अंदर हुई थी और संदीप न कार के अंदर ही उसे गोली मार दी और फिर सड़क पर उसे फेंक कर फरार हो गया।

delhi police, sub inspectorदिल्ली पुलिस अपने ही सब-इंस्पेक्टर को ढूंढ़ नहीं पा रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

अपनी प्रेमिका को गोली मार सड़क पर फेंक कर फरार हुए दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने सोमवार को अपनी पत्नी के पिता को भी गोली मार दी। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर संदीप दाहिया रविवार की रात अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार कर फरार हो गया था। पुलिस ने बताया कि सोमवार को उसने हरियाणा के रोहतक में जाकर अपने ससुर को गोली मार दी है।

दिल्ली पुलिस का यह जवान अपनी सरकारी पिस्टल लेकर फरार हुआ है और पुलिस का कहना है कि उसने इसी पिस्टल से दो लोगों को गोली मारी है। पुलिस के मुताबिक संदीप अपनी पत्नी के मामा के घर गया था उसे मारने के लिए। लेकिन गलती से यह गोली उसकी पत्नी के पिता रणवीर सिंह को लग गई। गोली लगने से रणवीर सिंह की मौत हो गई है।

संदीप की 36 साल की पत्नी पिछले कई सालों से अपने पति से अलग रह रही हैं। पति-पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं, इसी वजह से दोनों अलग-अलग रहते हैं। बताया जा रहा है कि पिछले एक साल से संदीप का किसी अन्य लड़की से संबंध था। रविवार को नॉर्थ दिल्ली के अलीपुर इलाके के जीटी करनाल रोड पर संदीप की अपनी प्रेमिका के साथ बकझक हो गई और फिर उसने उसे गोली मार दी थी।

पुलिस ने बताया है कि संदीप और उसकी प्रेमिका की लड़ाई कार के अंदर हुई थी और संदीप न कार के अंदर ही उसे गोली मार दी और फिर सड़क पर उसे फेंक कर फरार हो गया। हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस के ही एक दूसरे सब-इंस्पेक्टर जयवीर जब उस रास्ते से गुजर रहे थे तब उनकी नजर इस महिला पर पड़ी। उन्होंने जख्मी हालत में सड़क पर पड़ी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद इस महिला ने खुलासा किया था कि उसे सब-इंस्पेक्टर संदीप दाहिया ने गोली मारी है। बाहरी दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस गौरव शर्मा ने बताया कि संदीप लाहौरी गेट पुलिस स्टेशन में तैनात है। फिलहाल महिला की हालत स्थित है। इस मामले में भी संदीप के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया है कि फरार चल रहे संदीप दाहिया को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल: प्रसव पीड़ा से तड़प रही गर्भवती का 4 अस्पतालों ने नहीं किया इलाज, जुड़वां बच्चों की गर्भ में मौत; मंत्री ने कहा – होगी जांच
2 ‘हप्पू की उलटन-पलटन’ फेम एक्टर संजय चौधरी से लूटपाट, वीडियो शेयर कर सुनाई दास्तान
3 पश्चिम बंगाल: बीवी के लिए धरने पर बैठा युवक, बोला – परिवार वालों ने पीट कर कहीं भेज दिया
IPL 2020
X