ताज़ा खबर
 

दिनदहाड़े राह चलती महिलाओं से करता था ‘गंदी’ हरकत, दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक पिछले कई दिनों से इलाके में महिलाओं से छेड़छाड़ की कॉल मिल रही थी कि एक कार है जो बिना नंबर की है और कार में सवार शख्स छेड़छाड़ कर वहां भाग जाता है।

आऱोपी सब इंस्पेक्टर अभी डीएसपी के पीए के तौर पर कार्यरत था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर को 4 महिलाओं से छेड़खानी के आरोप में पकड़ा गया है। सब-इंस्पेक्टर के यौन हमले की शिकार एक लड़की नाबालिग भी बताई जा रही है। सब इंस्पेक्टर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354-D और Prevention of Children from Sexual Offences (POCSO) Act के तहत केस दर्ज किया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि 35 साल का यह सब-इंस्पेक्टर यातायात पुलिस में तैनात है। सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद शनिवार को उसे गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली की एक अदालत ने आरोपी सब-इंस्पेक्टर को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस मामले में पुलिस ने सभी पीड़ित महिलाओं का बयान धारा 164 के तहत दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह घटना 17 अक्टूबर को उस वक्त उजागर हुई जब एक पीड़िता ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर डाला। महिला ने आऱोप लगाया था कि जब वो साइकिलिंग कर रही थीं तब कार से आए एक शख्स ने उनके साथ छेड़खानी की। एक अन्य महिला ने बताया कि अर्धनग्न अवस्था में आरोपी ने उन्हें पकड़ लिया और अपनी कार में खींचने की कोशिश की, हालांकि किसी तरह वो वहां से बच कर निकल सकीं।

सब-इंस्पेक्टर का नाम पुनीत ग्रेवाल बताया जा रहा है। पुनीत के बारे में बताया जा रहा है कि वो फिलहाल ट्रैफिक डीसीपी के पीए का काम देख रहा था। पुलिस के मुताबिक पिछले कई दिनों से इलाके में महिलाओं से छेड़छाड़ की कॉल मिल रही थी कि एक कार है जो बिना नंबर की है और कार में सवार शख्स छेड़छाड़ कर वहां भाग जाता है। जिसके बाद द्वारका पुलिस स्टाफ को अलर्ट किया गया था।

जिसके बाद पुलिस ने सरेआम छेड़खानी करने वाले इस सब-इंस्पेक्टर को पकड़ लिया है। शुरुआती तफ्तीश में यह बात भी सामने आई है कि आऱोपी सब-इंस्पेक्टर ने दिनदहाड़े भी महिलाओं से छेड़खानी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: थाने में पूछताछ के दौरान आरोपी की मौत, परिजनों ने कहा- 50,000 रुपये नहीं दिये तो पुलिस ने पीट-पीट कर मारा; जांच अधिकारी सस्पेंड
2 जम्मू कश्मीर: ‘देवी दुर्गा’ को लेकर किया था ट्वीट, जानी-मानी वकील दीपिका सिंह पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकदमा दर्ज; बोलीं – बीजेपी के दबाव में हुआ केस
3 BJP के प्रत्याशी पर किडनैपिंग का आरोप, 10वीं पास राघवेंद्र प्रताप सिंह को पार्टी ने भोजपुर जिले की इस सीट से दिया है टिकट
यह पढ़ा क्या?
X