scorecardresearch

अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को तिहाड़ जेल लेकर गई दिल्ली पुलिस, जानें वजह

Tihar jail: 200 करोड़ की ठगी के मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा दो अभिनेत्रियों को तिहाड़ जेल लेकर पहुंची।

अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को तिहाड़ जेल लेकर गई दिल्ली पुलिस, जानें वजह
अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को तिहाड़ जेल ले जाया गया था। (Photo Credit – Express Photo/File)

महाठग सुकेश चंद्रशेखर..ये नाम जब से चर्चा में आया है, तब से कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मुश्किलें भी बढ़ गई है। इस फेहरिस्त में अब जैकलीन, नोरा फतेही के साथ निक्की तंबोली और सोफिया सिंह का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में इन दोनों अभिनेत्रियों का नाम सामने आया और कहा गया कि इन दोनों ने तिहाड़ जेल के अंदर कॉनमैन सुकेश से मुलाकात की थी।

निक्की तंबोली और सोफिया सिंह पहुंची तिहाड़ जेल

इसी सिलसिले में सोमवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने इन दोनों अभिनेत्रियों को तिहाड़ में बुलाया। इसके पीछे का कारण था कि ईओडब्ल्यू निक्की तंबोली और सोफिया सिंह की ठग सुकेश के साथ हुई मीटिंग को घटना को रीक्रिएट करवाना था। पुलिस ने कहा कि जब से चंद्रशेखर को जेल हुई है, जेल अवैध गतिविधियों का केंद्र बन गया है, जिसे उसने जेल अधिकारियों की मदद से अंजाम दिया।

सुकेश के साथ हुई मीटिंग को किया गया ‘रीक्रिएट’

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को शनिवार को तिहाड़ की केंद्रीय जेल नंबर एक में मुलाकात की घटना को रीक्रिएट किया गया, ताकि उस मुलाकात में क्या और कैसे सब कुछ हुआ; वह सब समझा जा सके।

वर्तमान में मंडोली जेल में बंद है सुकेश

सुकेश चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई और लोगों को धोखा देने का आरोप है। सुकेश वर्तमान में मंडोली जेल में बंद है। अधिकारियों ने बताया कि ईओडब्ल्यू ने अब तक बॉलीवुड अभिनेताओं जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के साथ पूर्व टीवी एंकर पिंकी ईरानी और स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से पूछताछ की है।

खुद को टीवी चैनल का मालिक और फिल्म निर्माता बताता था सुकेश

इस मामले में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने कहा कि निक्की तंबोली ने कुछ रियलिटी शो में अभिनय किया है, जबकि सोफिया सिंह ने हिंदी और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। पुलिस ने कहा कि चंद्रशेखर ने इन सबके सामने खुद को साउथ के बिजनेस टाइकून, फिल्म निर्माता और टेलीविजन चैनल के मालिक के रूप में पेश किया। सुकेश ने इन अभिनेत्रियों को “अपनी आने वाली फिल्मों” में रोल देने का वादा कर लुभाया था।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 02:45:35 pm
अपडेट