ताज़ा खबर
 

गैंगस्टर को परोल की खुशी में चल रही थी दारू पार्टी, पुलिस ने छापा मार दबोचे 15 बदमाश, हथियारों का जखीरा भी बरामद

बदमाशों के पास से 9 पिस्टल और 65 कारतूस जब्त किए गए हैं। दिल्ली में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब एक बड़े गैंग के सदस्य इतनी बड़ी संख्या में पकड़े गए हो।

Author दिल्ली | June 25, 2019 6:14 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

दिल्ली के ग्वाला डेरी इलाके में एक बड़े गैंगस्टर को परोल मिलने की खुशी में उसके गैंग के लोग पार्टी करने के लिए इकट्ठा हुए थे। लेकिन इस दौरान दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर एक साथ गैंग के सभी 15 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन बदमाशों के पास से 9 पिस्टल और 65 कारतूस जब्त किए गए हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब एक बड़े गैंग के सदस्य इतनी बड़ी संख्या में पकड़े गए हो।

क्या है मामला: दरअसल, नामी अपराधी गैंगस्टर कपिल सांगवान को परोल मिलने के बाद उसके 15 साथी पार्टी करने के इरादे से ग्वाला डेयरी इलाके में जमा हुए थे। लेकिन तभी इसकी भनक दिल्ली पुलिस को लग गई। जैसे ही यह सभी बदमाश पार्टी शुरू करने जा रहे थे तभी क्राइम ब्रांच की टीम ने सभी को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोगों के पास से 9 पिस्टल समेत 65 कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक, ये छापेमारी काफी बड़े पैमाने पर की गई थी। जिसमें बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी शामिल थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गैंगस्टर की इस पार्टी में 50 से अधिक लोग शामिल थे, जिनमें से 15 लोगों का पुराना आपराधिक इतिहास हैं। जिसके चलते पुलिस ने गैंगस्टर कपिल सांगवान समेत 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले दिल्ली के द्वारका मोड़ के पास मेट्रो स्टेशन के नीचे दो गैंग के बीच गोलीबारी हुई थी। इस वारदात में दो बदमाशों की मौत हो गई थी, जबकि एक घायल हो गया था। इस गैंगवार में कपिल सांगवान का गैंग का हाथ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App