ताज़ा खबर
 

फोन नहीं उठाया तो होटल मैनेजर पर भड़क गया Delhi Police का ASI, थप्पड़ जड़े और निजी अंगों पर डंडे से की पिटाई

दिल्ली के एक रेस्तरां मैनेजर को पीटने के आरोप में दिल्ली पुलिस के एएसआई को निलंबित किया गया है। बता दें कि एक वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया है।

Author दिल्ली | Updated: November 23, 2019 2:58 PM
mumbaiप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के एक रेस्तरां मैनेजर की कथित तौर पर पिटाई करने के आरोप में दिल्ली पुलिस के एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार (22 नवंबर) को बताया कि पीड़ित की पहचान शिवम ठुकराल के तौर पर की गई है। वह हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन स्थित एक रेस्तरां के मैनेजर के पद पर काम करता है। आरोप एएसआई ने कथित तौर पर फोन कॉल का जवाब नहीं देने पर ठुकराल की पिटाई की।

क्या है मामलाः बता दें कि एक इस मामले में एक कथित वीडियो भी सामने आया है। ठुकराल ने आरोप लगाया कि गुरुवार रात 8.24 बजे उसे राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के थाना प्रभारी ने फोन कर खाना मंगाया जो उन्हें पहुंचा दिया गया। ठुकराल के अनुसार, इसी बीच उसे बार-बार एएसआई के फोन कॉल आने लगे जिसका वह अन्य ग्राहकों के साथ व्यस्तता के कारण उत्तर नहीं दे पाया।

Hindi News Today, 23 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एएसआई ने की रेस्तरां कर्मी की पिटाईः वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ठुकराल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि कॉल का उत्तर नहीं देने पर एक पुलिसकर्मी रेस्तरां में आया और तुरंत थाने चलने को कहा लेकिन व्यस्तता का हवाला देते हुए उसने बाद में आने की बात कही। इसके बाद एएसआई मुकेश ने उसे थप्पड़ जड़ दिया और डंडे से पिटाई की एवं उसके निजी अंग पर भी लात मारी थी।

फोन नहीं उठाने पर दोबारा फिर पीटने की दी धमकीः ठुकराल ने बताया कि पुलिस कर्मी ने उसे हथकड़ी लगाई और अगली बार फोन कॉल नहीं उठाने पर दोबारा फिर पीटने की धमकी भी दी थी। शिकायतकर्ता के मुताबिक, एएसआई ने उसकी जेब से पैसे और मोबाइल भी छिन लिए था और पुलिस थाने से लौटते वक्त उसे वापस किया गया था।

एएसआई को किया गया निलंबितः मामले में पुलिस उपायुक्त (रेलवे) हरिंदर सिंह ने बताया कि एएसआई मुकेश को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। अधिकारी ने यह भी कहा कि कॉल रिकॉर्डिंग और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद आरोपों की पुष्टि हो सकेगी।

Next Stories
1 पूर्व सीएम के यहां से बरामद हुई नोटबंदी वाली 26 लाख की करेंसी!
2 कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, उर्दू लिखे लेटर मिलने से हड़कंप; Z Plus सिक्योरिटी की मांग
3 Jawed Habib के हेयर सैलून में युवती का हंगामा, कहा- फेशियल के दौरान बिगड़ा चेहरा, मैनेजर ने दी जान से मारने की धमकी
आज का राशिफल
X