ताज़ा खबर
 

Delhi Police ने लूट के आरोप में पकड़े 4 बदमाश, एक इंटरनेशनल गोल्ड मेडलिस्ट निकला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पकड़े गए चारों आरोपियों में से लक्ष्य 2017 में थाईलैंड में हुई इंडो-थाई चैंपियनशिप में कुश्ती में गोल्ड मेडल जीत चुका है। वहीं अन्य आरोपियों में से एक दिनेश भी पहलवानी करता है।

DELHIप्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली पुलिस ने शनिवार (10 अगस्त) को लूट के एक मामले में जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें एक इंटरनेशनल गोल्ड मेडलिस्ट भी शामिल है। आरोपियों के पास से दो देशी कट्टे, पांच जिंदा कारतूस और एक फर्जी नंबर वाली कार भी बरामद किए गए। आरोपियों की पहचान लक्ष्य, हरदीप, रॉबिन और दिनेश के रूप में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चारों ने पिछले महीने बंदूक के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

फायरिंग की, पैसे लिए और भाग निकलेः प्राप्त जानकारी के मुताबिक 24 जुलाई को रोहिणी इलाके में एक कारोबारी नौकर से दुकान का शटर बंद करवाकर घर जा रहा था। तभी तीन लोग आए और नकदी का बैग छीनकर स्विफ्ट कार से भाग निकले। जाते हुए उन्होंने फायरिंग भी की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों को ढूंढा।

National Hindi News, 11 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

एक गोल्ड मेडलिस्ट, एक की पत्नी प्रेग्नेंटः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पकड़े गए चारों आरोपियों में से लक्ष्य 2017 में थाईलैंड में हुई इंडो-थाई चैंपियनशिप में कुश्ती में गोल्ड मेडल जीत चुका है। वहीं अन्य आरोपियों में से एक दिनेश भी पहलवानी करता है। दिनेश की पत्नी प्रेग्नेंट है, जिसके चलते उसे पैसों की जरूरत थी। दिल्ली में लूट के हर दिन करीब दर्जनभर मामले सामने आते हैं।

Bihar News Today, 11 August 2019: दिनभर की खास खबरों के लिए क्लिक करें

दिल्ली में सरेआम लूट, डकैती, हत्या जैसे कई मामले पिछले दिनों सामने आ चुके हैं। देश की राजधानी होने के बावजूद अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। कई घटनाएं ऐसी भी हुईं जिनमें खुद पुलिसकर्मियों को ही निशाना बना लिया गया। हाल ही में एक अवैध शराब के ठिकाने पर छापा मारने गए दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को भीड़ ने घेर लिया था। इसके बाद पुलिसकर्मी को हवाई फायरिंग करते हुए भागकर जान बचानी पड़ी थी।

Next Stories
1 UP: मुस्लिम बीजेपी नेता के पति की पिटाई, भाजपा सदस्य अभियान में शामिल होने से भड़के थे आरोपी
2 जिस पर है सुरक्षा का जिम्मा, वो खुद सुरक्षित नहीं, Delhi Police की QRT जिप्सी ले उड़ा 20 साल का बदमाश
3 Triple Talaq in Delhi: कानून का भी डर नहीं, पत्नी-बेटे को घर से निकाला, WhatsApp पर भेजा फतवा, महिला ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
यह पढ़ा क्या?
X