ताज़ा खबर
 

‘गर्लफ्रेंड’ के चक्कर में जेल पहुंचा कार लूट का आरोपी, दबोचने के लिए पुलिस ने ऐसे किया Honey Trap

Delhi Police, Crime News: महिला कॉन्स्टेबल ने आरोपी को चैट में कहा कि वह उससे मिलना चाहती है। इसके बाद कार लूट के आरोपी ने महिला कॉन्स्टेबल को एक पार्क में मिलने के लिए बुलाया, जहां पहले से पुलिस तैनात थी।

Author दिल्ली | Updated: October 16, 2019 12:26 PM
दिल्ली पुलिस (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके में पांच दिन पहले हुई कैब लूट मामले में पुलिस ने एक आरोपी सोमवीर को कॉल रिकॉर्ड के जरिए गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लगातार अपनी गर्लफ्रेंड से बात करता रहता था, जिससे उसकी कॉल डिटेल्स की मदद से दिल्ली पुलिस आरोपी की गर्लफ्रेंड तक पहुंच गई और फिर उसका फोन जब्त कर लिया। इसके बाद एक महिला कॉन्स्टेबल ने गर्लफ्रेंड बनकर सोमवीर को कॉल किया। जैसे ही वह रोहतक के एक पार्क में महिला से मिलने आया तो पुलिस ने उसे वहीं गिरफ्तार कर लिया।

क्या है मामला: मुंडका में 5 दिन पहले कुछ बदमाशों ने स्विफ्ट डिजायर चालक के सिर पर बियर की बोतल मारकर कार को लूट लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपियों में से एक अपनी प्रेमिका के साथ लगातार संपर्क में है। इसके बाद उस आरोपी सोमवीर (23) को फंसाने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने सबसे पहले कॉल डिटेल के माध्यम से उसकी प्रेमिका का फोन जब्त कर लिया। फिर एक महिला कॉन्स्टेबल से सोमवीर के साथ गर्लफ्रेंड बनकर फोन करने का नाटक करवाया। जिसके बाद कॉन्स्टेबल ने सोमवीर को रोहतक के एक पार्क में मिलने के लिए बुलाया और कहा कि वह उसे एक दोस्त से मिलवाना चाहती है। लेकिन जैसे ही वह पार्क में पहुंचा तो पास छिपे पुलिसवालों ने उसे पकड़ लिया।
National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कॉल रिकॉर्ड से पकड़ा गया बदमाश: एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि  हमने सोमवीर और उसकी प्रेमिका की कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स की जांच शुरू की और पाया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ लगातार संपर्क में था। हमने उसका नंबर लिया और उससे संपर्क किया। उसने हमें बताया कि वह उसकी कॉल नहीं ले रहा है लेकिन व्हाट्सएप और एसएमएस के माध्यम से माध्यम से बात कर रहा है। जिसके बाद हमने उसकी प्रेमिका को मदद के लिए तैयार कर लिया।

पुलिस का बयान: डीसीपी (आउटर) डॉ एकोन ने कहा, “सोमवीर ने अपना अपराध कबूल कर लिया और उसने पुलिस को अपने साथियों प्रदीप (21) और मनोज (26) के बारे में बताया, जिन्हें बाद में स्टेशन हाउस ऑफिसर सुरेंद्र संधू के नेतृत्व में एक टीम ने गिरफ्तार किया। सोमवीर पहले हरियाणा में एटीएम लूट के एक मामले में शामिल था और वह भिवानी जेल में प्रदीप और मनोज से मिला था। यह कार लूटने की प्रदीप की योजना थी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: सस्ती कार सर्विस का ऑफर देकर मांगा 190 रुपए का चेक, ठगी कर खाते से निकाल लिए 1.75 लाख
2 Telangana: युवक पर मंदिर में चोरी का था शक, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला
3 ‘मुंह में बंदूक डाला फिर कहा गोली मार लूंगा’ फिल्म Avengers के नायक पर पूर्व पत्नी का संगीन आरोप
जस्‍ट नाउ
X