ताज़ा खबर
 

ग्रेटर नोएडा: बहन से बात करने पर भाई ने युवक पर चाकू से किये 56 वार, मर्डर से मची सनसनी

चाकू से हमला करने के दौरान विपिन लगातार कह रहा था कि 'समझाया था मेरी बहन से बात मत कर'...बताया जा रहा है कि चाकू के हमले से लहुलूहान दीपक काफी देर तक सड़क पर ही पड़ा रहा।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर।

दिल्ली-एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा में एक शख्स ने बीच सड़क चाकू से 56 वार कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि यह घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर के अच्छेजा गांव की है। बीते सोमवार की शाम विपिन नाम के एक शख्स ने दीपक पर अचानक चाकू से हमला कर दिया। दीपक पर चाकू से 56 बार वार किया गया। लहूलुहान दीपक की इस घटना में मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि दीपक पिछले कई दिनों से विपिन की बहन से फोन पर बातचीत करता था। यह बात विपिन को जरा भी गंवारा नहीं थी। दीपक की हत्या के बाद पुलिस ने जल्दी ही विपिन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के सामने विपिन ने बताया कि उसने दीपक को कई बार कहा था कि वो उसकी बहन से बातचीत ना करे। बावजूद इसके दीपक उसकी बहन से लगातार बातचीत करता था। इस बात से विपिन खुद को काफी अपमानित महसूस करने लगा था।

एक मार्च को दीपक गांव के एक रेस्टुरेंट में मौजूद था। रास्ते से गुजर रहे विपिन की नजर जब उसपर पड़ी तो उसके पास पहुंच गया। बहन के साथ फोन पर बात करने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसी दौरान विपिन ने चाकू से दीपक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

चाकू से हमला करने के दौरान विपिन लगातार कह रहा था कि ‘समझाया था मेरी बहन से बात मत कर’…बताया जा रहा है कि चाकू के हमले से लहुलूहान दीपक काफी देर तक सड़क पर ही पड़ा रहा। जबकि विपिन मौका देख कर फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Stories
1 हाथरस: छेड़छाड़ की शिकायत थाने में की तो दबंगों ने पिता को मार दी गोली, CM योगी का आदेश- कड़ी कार्रवाई हो
2 आइआइटी प्रोफेसर के नाम पर दो कारोबारियों से 80 लाख की ठगी, मामला दर्ज
3 जमाल खशोगी हत्याकांड: सऊदी अरब के प्रिंस ने कराई पत्रकार की हत्या, अमेरिका के दावे के बाद मंगेतर ने मुहम्मद सलमान बिन के लिए मांगी मौत
ये पढ़ा क्या?
X