ताज़ा खबर
 

वियाग्रा खरीदने गया था जिम ट्रेनर, केमिस्ट ने उड़ाया मजाक तो मार दी गोली; दुकानदार की मौके पर मौत

Delhi Crime News: वियाग्रा खरीदने गए जिम ट्रेनर का जब केमिस्ट ने मजाक बनाया तो उसने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author नई दिल्ली | Updated: December 14, 2019 8:15 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

Delhi Crime News: दिल्ली के पालम गांव में 50 वर्षीय एक केमिस्ट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसने वियाग्रा खरीदने आए जिम ट्रेनर का कथित तौर पर मज़ाक उड़ाया था। पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय आरोपी ने लाइसेंसी पिस्तौल का इस्तेमाल किया था, जिसे उसने पिछले महीने ही आईपीएस अधिकारी के रेफरेंस से कानूनी रूप से खरीदा था। पुलिस के अनुसार आरोपी आईपीएस अधिकारी का जिम ट्रेनर है।

पुलिस ने हथियार जब्त किया: डीसीपी (दक्षिण पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि आरोपी नीरज गुप्ता डाबरी का रहने वाला है और चाणक्यपुरी में एक जिम में काम करता है। पुलिस ने आरोपी को पंखा रोड फ्लाईओवर से गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने हथियार भी जब्त कर लिया है।

Hindi News Today, LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इलाज के दौरान हुई मौत: एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना 7 दिसंबर को पालम गांव के महावीर एन्क्लेव के पास एक मेडिकल स्टोर पर हुई, जब एक जिम ट्रेनर ने संजीव कुमार की दुकान से वियाग्रा खरीदने गया हुआ था। इसी दौरान कुमार ने कथित तौर पर गुप्ता का मजाक उड़ाया। इसके बाद ट्रेनर अपनी पिस्तौल निकाली और उसे गोली मारकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने कुमार को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां 8 दिसंबर को उनकी मौत हो गई।

आरोपी दिल्ली छोड़कर भाग रहा था: पुलिस ने जिम ट्रेनर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए दिल्ली कैंट एसीपी मनीष जोरवाल की देखरेख में चार टीमें गठित की गईं थी। पुलिस ने ट्रेनर की पहचान सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से किया था। पुलिस को सोमवार (9 दिसंबर) को शाम 7 बजे एक गुप्त सूचना मिली कि आरोपी दिल्ली छोड़कर छत्तीसगढ़ के रायपुर में अपनी ससुराल जा रहा हैं। पुलिस ने इस सूचना के बाद एक जाल बिछाया और थोड़ी देर पीछा करने के बाद उसे पंखा रोड से गिरफ्तार कर लिया। आर्य ने बताया कि 10 जिंदा कारतूस के साथ पिस्टल भी जब्त कर ली गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Citizenship Act के खिलाफ अलीगढ़ में तनाव, सिक्योरिटी अलर्ट- इंटरनेट बंद; AMU स्टूडेंट्स को प्रदर्शन की इजाजत नहीं
2 Haryana: गौरक्षकों से किया दुर्व्यवहार तो सस्पेंड हो गए SI समेत 6 पुलिसकर्मी, DSP रैंक के अधिकारी से मांगी गई रिपोर्ट
3 Lucknow में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर चिकन कारोबारी और उसकी पत्नी की गला रेतकर हत्या
ये पढ़ा क्‍या!
X