ताज़ा खबर
 

Delhi: द्वारका में एयरहोस्टेस की चेन छीनकर भाग गए बदमाश, पीछे मुड़कर मुस्कुराए और फिर कहा Sorry

एयरहोस्टेस से दो बाइक सवार बदमाशों ने गले की चेन झपट ली। इसके बाद बदमाश भागे नहीं और कुछ देर तक पीड़िता के पास खड़े रहे। इसके बाद पीड़िता को सॉरी बोले और चेन लेकर फरार हो गए।

Author नई दिल्ली | Updated: October 16, 2019 6:12 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के द्वारका साउथ थाना क्षेत्र में चेन स्नैचरो ने एक एयरहोस्टेस को अपना शिकार बनाया है। चेन झपटने के बाद स्नैचरो ने एयरहोस्टेस की तरफ देखकर मुस्कुराया और सॉरी बोल चेन ले उड़े। दरअसल द्वारका थाना क्षेत्र में दो मोटरसाइकल बदमाशों ने एयरहोस्टेस से चेन छिन ली। इसके बाद स्नैचरो ने मुस्कुराकर एयरहोस्टेस को सॉरी बोला और बाइक से फरार हो गए। पीड़ित एयरहोस्टेस की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पहले सॉरी बोला फिर चेन लेकर फरार:  बता दें कि 29 साल की पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ द्वारका अपार्टमेंट में रहती हैं। सोमवार (14 अक्टूबर) को वह घर के लिए कुछ सामान खरीदने पास के मार्केट में गई थी। करीब रात के सवां नौ बजे वह अपनी सहेली के साथ मार्केट से वापस लौट रही थी कि रास्ते में ही दो बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले के चेन को झपट ली। इसके बाद बदमाश भागे नहीं और कुछ देर तक पीड़िता के पास खड़े रहे। इसके बाद पीड़िता को सॉरी बोले और चेन लेकर फरार हो गए। उस इलाके के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने इस मामले की पुष्टि की है।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing LIVE Updates: राम मंदिर केस और अयोध्या से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

चेन स्नैचरो से परेशान दिल्ली पुलिस: बता दें कि दिल्ली में चेन स्नैचरों का आतंक बढ़ गया है। कुछ दिन पहले दिल्ली के मयूर विहार में चेन स्नैचरो से परेशान पुलिस ने सिविल ड्रेस में चौराहे पर कॉन्स्टेबल को तैनात कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की, उन्हें पकड़ने पुलिस कामयाब तो हुई लेकिन उनके अंदर खौफ पैदा करने में असफल रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Toy गन दिखा Apple स्टोर में घुसे बदमाश, कैश के साथ चॉकलेट और शैंपू तक ले गए
2 UP: अलीगढ़ में कांग्रेस नेता पर भरे बाजार फायरिंग, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतार दिया मौत के घाट
3 मुंह में बच्चे का सिर दबोच ले जा रहे थे कुत्ते, पुलिस ने कहा – कब्र खोदकर निकाली थी लाश