ताज़ा खबर
 

Delhi: युवक से की मोबाइल छीनने की कोशिश, विरोध किया तो चाकू से गोदकर मार डाला

दक्षिणी दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में 22 वर्षीय साल के एक शख्स की मोबाइल फोन छीनने का विरोध करने पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Author नई दिल्ली | July 14, 2019 5:49 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

दक्षिणी दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में 22 वर्षीय व्यक्ति की, मोबाइल फोन छीनने का कथित तौर पर विरोध किए जाने के कारण चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने रविवार (14 जुलाई) को बताया कि ग्रेटर कैलाश निवासी श्याम बोध साह एक रेस्त्रां में काम करता है। घटना के समय वह काम के बाद साइकिल से अपने घर जा रहा था।पुलिस ने बताया कि शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि को पुलिस को डिफेंस कॉलोनी में घटना के बारे में सूचना मिली। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल को पास से गुजर रही वैन से एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया।

सीने में चाकू से किया वारः पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि साह के सीने में चाकू से वार किया गया था और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी। अधिकारी ने बताया कि एक मामला दर्ज किया गया और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में भोला नगर, कोटला मुबारकपुर से एक नाबालिग को पकड़ा गया जबकि अन्य आरोपी हुडको प्लेस निवासी राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया।
National Hindi News, 14 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

मामले की छानबीन जारीः पुलिस उपायुक्त कुमार ने बताया कि हत्या के लिए चाकू का इस्तेमाल किया गया और दोनों आरोपियों के खून से सने कपड़ों को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों व्यक्ति पीड़ित से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उसने विरोध किया। एक आरोपी ने उसे चाकू मार दिया। मामले की छानबीन की जा रही है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक पुलिस इंस्पेक्टर के साथ मारपीट और मोबाइल फोन छीनने का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक आरोपी एक ठेला व्यवसायी है। इंस्पेक्टर के साथ हुई इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App