ताज़ा खबर
 

महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करने पर पकड़ाया तो बोला- शराब पीने के बाद काबू नहीं रख पाता, 20 बार कर चुका है गंदी हरकत

पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद संदीप ने बतलाया कि शराब पीने के बाद वो खुद को ऐसी हरकतें करने से नहीं रोक पाता है। संदीप चौहान पर इस तरह के 30 से ज्यादा केस पहले से ही दर्ज हैं। संदीप पिछले करीब चार-पांच सालों से ऐसी गंदी हरकतें करता आ रहा है।
गंदी हरकत करता संदीप चौहान सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे सनकी को गिरफ्तार किया है जो महिलाओं को देखकर उनके सामने हस्तमैथुन करने का आदी बन चुका है। 30 साल के इस शख्स का नाम संदीप चौहान है। संदीप अपने माता-पिता बीबी और एक 12 साल की बेटी के साथ पश्चिमी विहार इलाके में रहता है। संदीप साउथ दिल्ली स्थित एक नामी स्कूल में ताइक्वांडो कोच भी है। संदीप को पुलिस ने बीते शनिवार (14 अप्रैल) को गिरफ्तार किया है। लड़की के सामने गंदी हरकत करते संदीप की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई हैं जिसके आधार पर पुलिस ने उसे पकड़ा। (सीसीटीवी फुटेज आप नीचे देख सकते हैं) जांच में पता चला कि इस शख्स ने पहले भी कई बार ऐसी अश्लील हरकतें की हैं। कैमरे से तस्वीर मिलने के बाद पुलिस ने इस शख्स की तलाश शुरू कर दी और वसंत कुंज इलाके से इसे धर दबोचा। यहां भी यह शख्स इसी घिनौनी करतूत को अंजाम देने के चक्कर में था।

इससे पहले शुक्रवार (12 अप्रैल) को संदीप वसंत कुंज इलाके में कई घंटों से चक्कर काट रहा था। इस दौरान उसे एक घर की बालकनी में एक लड़की खड़ी नजर आई। लड़की को देखकर संदीप हस्तमैथुन करने लगा। हालांकि लड़की ने शुरू में इसपर ध्यान नहीं दिया, लेकिन संदीप ने केबल चेक करने के बहाने लड़की के घर के बाहर दस्तक दी। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में जब लड़की ने देखा तो उसे यह शख्स गंदी हरकत करते दरवाजे के बाहर नजर आया।

इसी रात इस शख्स ने इसी बिल्डिंग की एक और लड़की के सामने यह गंदी हरकत की। जानकारी के मुताबिक लड़की रात करीब 12.30 बजे ऑफिस कैब से उतरी। अकेली लड़की को देखकर संदीप ने पहले तो इस लड़की का पीछा किया और जब लड़की किसी तरह भाग कर अपने घर में चली गई तो संदीप उसके दरवाजे के पास खड़े होकर मैस्टरबेशन करने लगा। सहमी लड़की ने अपने दोस्तों और पुलिस को तुरंत इत्तिला किया। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद संदीप ने बतलाया कि शराब पीने के बाद वो खुद को ऐसी हरकतें करने से नहीं रोक पाता है। संदीप चौहान पर इस तरह के 20 से ज्यादा केस पहले से ही दर्ज हैं। संदीप पिछले करीब चार-पांच सालों से ऐसी गंदी हरकतें करता आ रहा है। कुछ साल पहले संदीप ने ऐसी ही गंदी हरकत एक महिला के सामने की थी, तब उस महिला ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। हालांकि महिला की जान तो बच गई थी लेकिन इस मामले में संदीप पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज हुआ था। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App