ताज़ा खबर
 

बीवी से शारीरिक संबंध बनाने में बेटी को मानता था रोड़ा, सौतेले पिता ने घूंसा मार फाड़ दिया दिल और मार डाला

दिल्ली में एक सौतेले पिता द्वारा चार साल की बच्ची की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्ची की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Author दिल्ली | November 28, 2019 12:24 PM
delhiप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने चार साल की बच्ची को कथित तौर पर पीटकर मार डाला। बता दें कि बच्ची घटना के समय अपने सौतेले पिता के साथ ट्यूशन के लिए जा रही थी। पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार (26 नवंबर) की है जब पिता बच्ची को ट्यूशन के लिए लेकर जा रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले में यह भी निकल कर सामने आ रहा है कि पिता ने बच्ची को जल्दबाजी में सड़क पार करने पर गुस्सा हो गया था और उसने उसे जोर से घुसा भी मार दिया था। इस घुसे से बच्ची का दिल फट गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामलाः मामले में बच्ची की मां ने पुलिस से कहा कि उसका पति बच्ची को पसंद नही करता था और उसे पीटता भी था। जबकि, आरोपी ने पुलिस को बताया कि सड़क पार करते हुए बच्ची ने कुछ गलती की थी। बच्ची के गलती करने के बाद उसने उसे मारा। इसके बाद बच्ची बेहोश हो गई। इस घटना के बाद उसे घर लाया गया और उसकी मां उसे संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले गई। बता दें कि उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

Hindi News Today, 28 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

आरोपी पत्नी को भी मारताः पत्नी के मुताबिक, उसका पति बच्ची को पसंद नहीं करता था। वह मानता था कि उसके और उसकी पत्नी के बीच में बच्ची रोड़ा है। इसलिए वह हमेशा उसे मारता पीटता था। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति उसे भी मारता और पीटता था। बता दें कि यह आरोपी की दूसरी और उसकी पत्नी की तीसरी शादी है।

पुलिस जांच में लगीः बता दें कि इस तरह से बच्ची के मौत के बाद पुलिस भी हरकत में आई और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की पत्नी और पड़ोसियों से भी मामले में पूछताछ कर रही है। इस हादसे के बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को बच्ची के मां के बयानों के आधार पर आरोपी पिता पर ही हत्या का शक है। मामले का खुलासा तब होगा जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से पलटी डबल डेकर बस, आधी रात में हुआ हादसा, 4 ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम
2 MP: नसबंदी कर 13 महिलाओं को जमीन पर लिटाया, वीडियो वायरल हुआ तो मचा हड़कंप; CMO ने दिए जांच के आदेश
3 ‘पहले गोली मारेंगे, फिर तलवार से काट डालेंगे’ केमिस्ट शॉप में घुसे बदमाश, 1.35 लाख रुपए लूटकर भागे
ये पढ़ा क्या?
X