ताज़ा खबर
 

Delhi: कहासुनी हुई तो गुस्से में किचन से उठाया चाकू और रेत दिया मां का गला, फिर लिया यह फैसला

दिल्ली के विजय नगर में एक बेटे ने अपनी मां का गला रेत दिया। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर पश्चिम दिल्ली के विजय नगर में कथित तौर पर अपनी मां की हत्या करने वाले बेटे ने वारदात के बाद खुद को आत्मसमर्पण कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मां और बेटे के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि झगड़ा इतना आगे बढ़ गया कि बेटे ने कथित तौर पर मां का गला रेत दिया। बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस अब उससे हत्या का कारण जानने की कोशिश कर रही है।

नशे की हालत में की हत्याः मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना 06 जुलाई की देर रात को हुई है। पुलिस को संदेह है कि आरोपी दीपक शराब के नशे में था और झगड़े के बाद उसने रसोई में प्रयुक्त होने वाले चाकू से ही अपनी मां का गला रेत दिया। घटना के बाद आरोपी ने माडल टाउन पुलिस थाने में खुद को आत्मसमर्पण भी कर दिया। उसने पुलिस के समक्ष रात में एक बजकर 25 मिनट पर अपना अपराध कबूला और फिर अपने आप को पुलिस के हवाले किया।

National Hindi News, 08 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 08 July 2019: बिहार से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

छोटा भाई की अनुपस्थिति में की हत्याः पुलिस के अनुसार घटना के वक्त आरोपी का छोटा भाई बाजार गया हुआ था और इस बीच उसने हत्या को अंजाम दे दिया। पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) विजयंता आर्य ने बताया कि महिला के शव को बाबू जगजीवन राम स्मारक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि दीपक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से दिल्ली में अपराध के मामले काफी बढ़ गए हैं। ऐसे में यह सरकार और पुलिस के लिए चिंता का विषय है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीवी की लाश के साथ 3 दिन तक क्यों रहा पति?
2 बिहार: लड़कियों का आरोप- हॉस्टल में बाहर से आते हैं पुरुष, मसाज करवाती हैं वॉर्डन
3 Delhi: ई-कॉमर्स पोर्टल पर फ्री गिफ्ट का ऑफर देकर ठगे 80 लाख रुपए, 500 लोगों को बनाया शिकार