ताज़ा खबर
 

Delhi: नरेला में पति- पत्नी के झगड़े को रोकने आई थी पड़ोसन, युवक ने निकाली पिस्टल और उसी पर झोंक दिया फायर

मामले में पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं जावेद को पकड़ने की कोशिश भी की जा रही है। इसेक साथ नरेला पुलिस थाने द्वारा भी जावेद को बदमाश घोषित किया जा चुका है।

Author नई दिल्ली | Published on: September 14, 2019 6:23 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के नरेला इलाके में पति-पत्नी के झगड़े के दौरान बीच-बचाव कर रही एक महिला की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार (14 सितंबर) को यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि नरेला के सेक्टर बी2 में शुक्रवार (13 सितंबर) की रात करीब 10 बजे रचना को उस वक्त गोली मारी गई जब वह जावेद और उसकी पत्नी के बीच झगड़े को रोकने की कोशिश कर रही थी।

क्या है पूरा मामलाः बाहरी उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने कहा कि गुरुवार (12 सितंबर) को जावेद अपनी पत्नी को उसके मां-बाप के घर छोड़ गया था। लेकिन उसके बाद वह वापस आया जबरन उसे वापस ले जाना चाह रहा था। इस बीच जब उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया तो इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

National Hindi News 14 Sep 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

झगड़ा सुलझाने वाली को ही गोली मारीः मामले में शर्मा ने बताया कि दोनों के बीच कहा सुनी सुनकर पड़ोस में रहने वाली रचना ने झगड़ा रोकने के लिए हस्तक्षेप किया। लेकिन जावेद ने आवेश में आकर उसे गोली मार दी और मौके से भाग गया। वहीं इसके बाद रचना को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस जावेद की तलाश कर रही हैः मामले में पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं जावेद को पकड़ने की कोशिश भी की जा रही है। इसेक साथ नरेला पुलिस थाने द्वारा भी जावेद को बदमाश घोषित किया जा चुका है। वह दुकानों में ब्रेड की आपूर्ति करता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टीचर ने स्कूल में कई बार छात्र का किया रेप, बचाव में कहा – लड़के की सहमति थी
2 Aditya Thackeray के नाम पर ‘डिलीवरी बॉय’ ने की ठगी, चौथी बार फ्रॉड करते मातोश्री से पकड़ा गया
3 ‘छठी क्लास में थी तब से करते थे रेप बहन के साथ भी किया ऐसा’, लड़की ने पिता के प्रताड़ना की सुनाई दास्तान