ताज़ा खबर
 

Delhi: पर्स छीनकर भागा स्नैचर, पकड़ने के लिए बिल्डिंग में घुसा दूसरा युवक निकला उसका उस्ताद; दोनों गिरफ्तार

शख्स ने दुकानदार से फेसपैक मांगा और पेमेंट के लिए जैसे ही पर्स निकाला। तभी एक युवक ने पर्स पर झपटा मार पर्स युवक के हाथ से लेकर भाग गया। मैनेजर भी चोर-चोर चिल्लाते हुए युवक का पीछा करने लगा।

Author नई दिल्ली | Updated: October 11, 2019 9:41 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में स्नैचरो का आंतक आजकल कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है हर दिन कोइ नई घटना सामने आ ही जाती है। दिल्ली के फतेहपुर बेरी में एक स्नैचर मेडिकल स्टोर से एक युवक का पर्स लेकर फरार हो जाता है। युवक भी चोर-चोर चिल्लाते हुए स्नैचर का पीछा करने लगाता है यह सुन उसके पीछे कुछ और लोग भागने लगे। भीड़ देख स्नैचर डर गया और एक निर्माणधीन बिल्डिंग में जाकर छुप गया। तभी भीड़ से एक युवक बाहर आता है और वह अंदर जाने की बात करता है और बिल्डिंग के अंदर जाते देख युवक को वहां मौजूद लोगों ने उसे हीरो मान लिया, लेकिन बाद में वहीं युवक छुपे स्नैचर का उस्ताद निकला। यह पूरी घटना मंगलवार (8 अक्टूबर) शाम की है। फतेहपुर बेरी पुलिस ने केस दर्ज कर इनसे पर्स बरामद कर लिया।

मेडिकल स्टोर से लेकर भागा पर्स:  पुलिस के अनुसार, आया नगर निवासी एक शख्स होटल बुकिंग ऐप कंपनी के गुड़गांव, उद्योग विहार स्थित ऑफिस में मैनेजर हैं। मंगलवार (8 अक्टूबर) शाम 5 बजे वह फतेहपुर बेरी में एक मेडिकल शॉप से कुछ सामान लेने गया। शॉप में एक महिला थीं। वहीं, शॉप के बाहर 2 अन्य युवक पहले से ही मौजूद थे। मैनेजर ने महिला से फेसपैक मांगा और पेमेंट के लिए पर्स निकाला। तभी एक युवक ने पर्स झपट लिया और वहां से भागने लगा। मैनेजर भी चोर-चोर चिल्लाते हुए युवक का पीछा करने लगा।

Hindi National News, 11 October 2019 Live Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में जा छिपा: आसपास मौजूद लोग भी स्नैचर का पीछा करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने बताया कि स्नैचर पास के एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में छिपा है। भीड़ बाहर खड़े उसे पकड़ने की बारे में सोच रही थी। हालांकि बिल्डिंग के अंदर किसी को भी जाने की हिम्मत नहीं हो रही थी लेकिन पीड़ित मैनेजर किसी तरह अंदर जाने की हिम्मत जुटाया और बिल्डिंग के अंदर गया। अधूरी बनी बिल्डिंग में नजर घुमाने के बाद भी उसे स्नैचर नजर नहीं आया।

डॉयल 100 पर कॉल कर पुलिस को दी सूचना : तभी दुकान पर मौजूद दूसरा युवक सभी को साइड में करते हुए आगे आता है और कहता है कि सब बाहर निकलो, मैं अंदर जाकर देखता हूं। अगर चोर होगा तो उसे पकड़ लूगा और तुम सबको इशारा करूगां। इसके बाद वह बिल्डिंग में चला गया। इसी बीच पीड़ित ने 100 नंबर पर कॉल कर मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच मोर्चा संभाला। तभी वहां खड़े लोगों ने बताया कि स्नैचर दूसरे मकान की छत पर कूदा है। इसके बाद सभी ऊपर गए और उसे घेरकर पकड़ लिया।

 पकड़ने गया युवक ही निकाला स्नैचर का उस्ताद:  उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि जो लड़का उसे पकड़ने के बहाने अंदर आया था, वह मोबाइल लेकर भाग गया और वह उसका उस्ताद है। इसके बाद पुलिस ने उस युवक की तलाश शुरू की और उसे भी बिल्डिंग से ही गिरफ्तार कर लिया। मैनेजर का पर्स बरामद कर लिया गया। पर्स में पैन कार्ड, डेबिट कार्ड, कैश और अन्य जरूरी चीजें थीं। आरोपियों की पहचान भीकाजी कामा प्लेस निवासी अमन और आया नगर फेज-1 निवासी साहिल के तौर पर हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chennai: लॉ कॉलेज में भिड़ गए दो छात्र, एक ने काट डाली दूसरे की उंगलियां; लहूलुहान हुआ छात्र
2 भोपाल रेलवे स्टेशन पर वॉशरूम गई युवती से गैंगरेप, 4 सफाईकर्मियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
3 चाय की दुकान पर बैठा था BJP कार्यकर्ता, ‘जय श्री राम’ बोलते ही TMC के लोगों ने मार दी गोली; भाजपा का आरोप