ताज़ा खबर
 

मारपीट में कार्रवाई नहीं करने के लिए युवक ने लगाया पुलिस पर आरोप, केरोसीन छिड़क कर थाने में लगाई आग

दिल्ली के एक पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। मामले में उसका आरोप है कि पुलिस उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Author दिल्ली | October 15, 2019 9:11 PM
delhiप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडिया एक्सप्रेस)

दिल्ली के रोहणी के प्रेम नगर पुलिस थाने में एक व्यक्ति द्वारा आत्मदाह की कोशिश करने की बात सामने आई है। बता दें कि आशू आर्य नामक युवक ने अपनी शिकायत पर कथित तौर पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर यह कदम उठाया है। बता दें कि उसने अपनी आत्महत्या को फेसबुक पर लाइव करने की कोशिश भी की थी। इस घटना के बाद उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने युवक द्वारा लगाए गए आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला शुक्रवार (11 अक्टूबर) का है।

घटना को फेसबुक पर भी लाइव करने की कोशिशः प्रेम नगर के रहने वाले आशू घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि उसने पूरी घटना को फेसबुक पर भी लाइव भी करने की कोशिश की थी। हालांकि, पुलिस ने फेसबुक लाइव पर बयान देते हुए बताया कि जब उन्होंने वीडियो के लिंक को खोलने की कोशिश तो वह लिंक पहले से ही ब्लॉक मिला।

National Hindi News, 12 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस पर लगाया आरोपः पुलिस के मुताबिक, आशू और उसके पिता याद राम आर्य का दो भाइयों, अमरदीप डबास और हर्षदीप डबास से मंगलवार (11 अक्टूबर) शाम करीब साढ़े आठ बजे झगड़ा हो गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में आशू ने पुलिस को बुलाया और दोनों भाइयों पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए प्रेम नगर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। आशू का आरोप है कि शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

आरोपों पर पुलिस ने दी सफाईः अधिकारी ने कहा कि घटना स्थल पर हवलदार संदीप सिंह गया था और उसी दिन हाथ की हड्डी टूटने की वजह से वह छुट्टी पर चला गया। उन्होंने कहा कि आशू शुक्रवार दो बजे पुलिस थाने आया और अपने शरीर पर केरोसीन तेल छिड़क कर आग लगा ली। इसके बाद उसे संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया। वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है।

Next Stories
1 Delhi Metro: कर्ज से परेशान था शख्स, उत्तम नगर पूर्वी स्टेशन की रेलिंग से कूदकर कर ली आत्महत्या
2 दिल्ली: PM मोदी की भतीजी के बाद अब जज के साथ झपटमारी, मोबाइल छीनकर भाग गए बाइक सवार बदमाश
3 Kanpur: युवक की बेरहमी से हत्या, कुल्हाड़ी से काट डाला प्राइवेट पार्ट; खेतों में मिला खून से सना शव
MP Budget:
X