Delhi: फाइव स्टार होटल में युवक ने की खुदकुशी, कमरे के बाहर लगाया था ‘डोंट डिस्टर्ब’ का टैग; बदबू आने पर हुई जानकारी

पुलिस के मुताबिक उन्हें शुक्रवार शाम करीब सवा चार बजे सूचना मिली कि होटल में ठहरा एक व्यक्ति गायब है। उसके कमरे से बदबू आ रही है।

Crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में शुक्रवार को 24 वर्षीय एक युवक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मालवीय नगर निवासी करण चंद्र के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक उन्हें शुक्रवार शाम करीब सवा चार बजे सूचना मिली कि होटल में ठहरा एक व्यक्ति गायब है। उसके कमरे से बदबू आ रही है।

पुलिस के पहुंचने पर खोला गया दरवाजा: सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल के कर्मचारियों की मदद से दरवाजा खोला। अंदर उसकी लाश पड़ी हुई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। वहां कुछ मेडीसिन स्ट्रिप्स भी मिले हैं। पुलिस के मुताबिक वह 19 जनवरी से वहां रुका हुआ था। 20 जनवरी को उसने अपने कमरे के बाहर ‘डोंट डिस्टर्ब’ का टैग लगा दिया था। पहले से तय चेकआउट के दिन ड्यूटी मैनेजर ने उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। होटल के कर्मचारियों ने कमरे में जाकर दरवाजा खटखटाया, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Hindi News Live Hindi Samachar 25 January 2020: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

घर वालों से संपर्क कर वजह पता लगाई जा रही है: पुलिस ने कहा कि उसके घर वालों से संपर्क कर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में होटल में काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ की जाएगी। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि उसने आत्महत्या क्यों की।

गर्लफ्रेंड के शादी से इनकार पर भी एक युवक ने की थी खुदकुशी: कुछ महीने पहले दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक युवक ने गर्लफ्रेंड के शादी से इनकार करने पर आहत होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मरने से पहले युवक ने सुसाइड नोट लिखकर और वीडियो बनाकर अपनी कहानी सुनाई। युवक ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए गर्लफ्रेंड और उसके दो दोस्तों को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था।

Next Stories
1 छुट्टियां मनाने भारत आए जर्मन कपल पर नशेड़ी बदमाशों का हमला, लूटने के लिए की कार से खींचने की कोशिश
2 UP: 20 सालों से वृंदावन में रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, साधु बन कर करते थे कीर्तन-भजन
3 शाहीन बाग में TV एंकर पर हमला, लाइव रिपोर्टिंग के दौरान भीड़ ने घेरा; VIDEO वायरल
यह पढ़ा क्या?
X