ताज़ा खबर
 

Delhi: 20 दिन की बच्ची को पिता ने गला दबाकर मार डाला, बाथटब में मरने तक डुबोए रखा

Delhi Crime News: दिल्ली में एक शख्स ने अपनी 20 दिन की बेटी को बाथटब में डुबो दिया और उसे तब तक डुबोए रखा जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई।

kidप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राजधानी दिल्ली में हत्या का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए। मामला बिंदापुर इलाके का है जहां एक शख्स ने अपनी 20 दिन की बच्ची की गला दबाकर पानी में डुबोकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के आपसी झगड़े के चलते गुस्से में आकर आरोपी पिता ने यह खौफनाक कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला: मामला बिंदापुर इलाके का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक बच्ची की मां ने अपने पति मुकेश के खिलाफ थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि बीते शुक्रवार (6 सितंबर) को अपने मायके जाने के लिए तैयार हो रही थी।  लेकिन इस दौरान उसने 16 अगस्त जन्मी बच्ची को छत पर ले जाकर उसे बाथटब में डुबोकर मार दिया। महिला का आरोप है उसका पति बेटी पैदा होने से नाराज था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पत्नी से झगड़ा करने के बाद बेटी को गोद में उठा लिया और फिर दरवाजा बंद कर बाहर चला गया। इसके बाद महिला ने कुछ देर बाद जब दरवाजा खोला तो चारपाई पर उसकी बेटी बेहोश पड़ी थी। डॉक्टर के पास ले जाने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है।
National Hindi Khabar, 10 September 2019 LIVE News Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस ने किया गिरफ्तार: बच्ची की हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। परिजनों ने जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो बिंदापुर थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कुछ समय उसे उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कश्मीरी गायक को किराए के मकान से निकाला, मुंबई पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सुलझा मामला
2 बेटा पैदा होने पर किन्नरों ने मांगे 11 हजार रुपए, नहीं दिए तो पीट-पीटकर पिता को मार डाला
3 81 साल का बुजुर्ग बन विदेश जाने की फिराक में था युवक, CISF ने चेहरे की रंगत देख खोल दी पोल