ताज़ा खबर
 

दिल्ली: दिव्यांग वकील से लूटपाट, पहले गले से चेन तोड़ी, पर्स-मोबाइल नहीं दिया तो बदमाशों ने चबाया हाथ

बदमाशों के बीच घिरे श्रेय कुंडू मदद के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन कोई भी मदद करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। फोन, पर्स नहीं देने पर बदमाश उन पर टूट पड़े।

Author नई दिल्ली | Published on: August 23, 2019 2:51 PM
दिव्यांग वकील से लूट, पर्स-मोबाइल नहीं दिया तो बदमाशों ने चबाया हाथ pic.. credit- indian express

एक दिव्यांग वकील से लूटपाट का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बदमाशों ने पहले वकील के गले से चेन तोड़ी, फिर पर्स और मोबाइल लेने की कोशिश की नहीं मिलने पर हाथ चबा डाला। फिर भी पर्स नहीं दिए जाने पर दिव्यांग वकील को पीट-पीटकर घायल कर दिया।

वकील ने आरोप लगाया है कि वारदात के वक्त कुछ दूरी पर एक पुलिसवाला यह सब देख रहा था लेकिन मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई। और पीसीआर कॉल की। जिसके बाद उन्हें आंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।  खबर के अनुसार  पुलिस बयान लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, 25 वर्षीय श्रेय कुंडू परिवार समेत रोहिणी सेक्टर-13 में रहते हैं। पेशे से रोहिणी कोर्ट में एडवोकेट हैं। और दिव्यांग हैं। बुधवार देर रात खाना खाकर अपनी कार से निकले थे। रात 11 बजे पीतमपुरा के इनकम टैक्स कॉलोनी गेट के पास पान की दुकान पर पहुंचे। कार से जैसे ही पान खाने के लिए उतरे, तीन-चार लड़के आ गए। उन लोगों ने हथियार दिखाया और बोले कि जो कुछ भी है सब हमारें हवाले कर दे। इतने में बदमाशों ने अपने बाकी दोस्तों को भी बुला लिया। एक ने गले से सोने की चेन तोड़ ली। फिर फोन और पर्स मांगने लगे।

बदमाशों के बीच घिरे श्रेय कुंडू मदद के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन कोई भी मदद करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। फोन, पर्स नहीं देने पर बदमाश उन पर टूट पड़े। वह मुकाबला करने लगे। एक बदमाश ने उनके हाथ पर दांतों से चबा दिया। किसी तरह वह बदमाशों के चंगुल से निकले और निर्माणाधीन बिल्डिंग में घुस गए। पुलिस के 100 नंबर पर कॉल की। जिसके बाद पीसीआर उन्हें जख्मी हालत में हॉस्पिटल ले गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाकिस्तान से टेरर फंडिंग में बजरंग दल के पूर्व नेता समेत 3 गिरफ्तार, 17 नंबरों पर रोजाना होती थी बात
2 दिल्ली मेट्रो: नोएडा सेक्टर-62 स्टेशन पर बढ़ी भीड़, स्टाफ ने लाठी से फटकार संभाले हालात
3 अजीबोगरीब खबर: कुतिया का बलात्‍कार करने का आरोप, रिमांड पर भेजा गया मुंबई का शख्‍स