ताज़ा खबर
 

दिल्ली के गुंडों ने लाठी-डंडे से सरेआम मचाया तांडव, CCTV फुटेज में पुलिस की गाड़ी को तोड़ते आए नजर

एक शख्स बंदूक निकाल कर हवा में फायरिंग करता हुआ आता है। इसके बाद यह लोग काफी देर तक गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हैं। यह सभी बदमाश सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नजर आए हैं।

CRIME, CRIME NEWS, NEW DELHIफोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

दिल्ली में गुंडों ने सरेआम तांडव मचाया है। तांडव मचा रहे गुंडों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग हाथ में लाठी-डंडे लेकर दिल्ली के Bhalswa Dairy इलाके में मौजूद हैं। यह लोग सड़क किनारे गाड़ियों पर बेखौफ होकर डंडे बरसा रहे हैं। इन लोगों ने अपने चेहरे को रूमाल से ढक रखा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि जिस वक्त यह गुंडे सड़क पर उत्पात मचा रहे हैं उस वक्त अचानक कुछ लोग वहां आते हैं लेकिन इनकी कारस्तानी देख कर वो दहशत में आकर वहां से चले जाते हैं।

कुछ ही देर बाद एक शख्स बंदूक निकाल कर हवा में फायरिंग करता हुआ आता है। इसके बाद यह लोग काफी देर तक गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हैं। यह सभी बदमाश सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नजर आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन बदमाशों ने पुलिस की पीसीआर गाड़ी को भी तोड़ डाला। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को मुकुंदपुर इलाके के समता विहार में एक प्लॉट को लेकर दो गुटों में आपसी विवाद हुआ था।

इसके बाद एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष पर हमला करने के मकसद से वहां जुटे थे। हालांकि दूसरे पक्ष के लोग वहां नहीं मिले तब अचानक इस गिरोह ने सड़क पर तांडव मचा दिया। बदमाशों ने मोटसाइकिल से लेकर कार तक में जमकर तोड़फोड़ मचाई है। इस हंगामे और गुंडागर्दी को देखने के बाद इलाके के लोगों ने अपने घरों के दरवाजे तक बंद कर दिये।

बताया जा रहा है कि इलाके के लोगों ने इस गुंडागर्दी की सूचना पुलिस को भी दी थी, लेकिन पुलिस की टीम वहां देर से पहुंची। हंगामा मचाने के बाद यह लोग वहां से फरार भी हो गए।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक अब इस मामले में केस दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Next Stories
1 पाकिस्तान: विधानसभा में भिड़े पीएम की पार्टी के नेता और बागी, हाथापाई और चले घूंसे; VIDEO VIRAL
2 बिहार: बैंक में दिनदहाड़े डकैती, गन दिखा बोरे में भरकर ले गए पैसे; पुलिस महकमे में खलबली
3 महाराष्ट्र: अस्पताल में कोविड मरीज से छेड़खानी, वार्ड बॉय पर लगा आरोप; FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X