ताज़ा खबर
 

दादा के साथ घूम रही थी ढाई साल की मासूम, रॉन्ग साइड से आई कार ने रौंद डाला

मिष्टी रविवार (7 जुलाई) शाम अपने दादाजी अशोक कुमार के साथ घर के पास सड़क पर घूम रही थी। उस दौरान तेज रफ्तार लग्जरी कार गलत दिशा से आई और उसने बच्ची को टक्कर मार दी।

Author नई दिल्ली | July 9, 2019 3:13 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

नई दिल्ली के नजफगढ़ थाना एरिया में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली एक बच्ची अपने दादा के साथ सड़क पर घूम रही थी। इस दौरान गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी को धुन डाला। साथ ही, उसकी गाड़ी भी तोड़ डाली।

यह है मामला: नजफगढ़ थाना क्षेत्र के जय विहार फेज-1 में अपने परिवार के साथ रहने वाली मिष्टी रविवार (7 जुलाई) शाम अपने दादाजी अशोक कुमार के साथ घर के पास सड़क पर घूम रही थी। उस दौरान तेज रफ्तार लग्जरी कार गलत दिशा से आई और उसने बच्ची को इतनी जोर से टक्कर मारी कि वह बहुत दूर जाकर गिरी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

National Hindi News, 09 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित किया: मौके पर मौजूद अशोक कुमार के बड़े बेटे शिव सिंह ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को गाड़ी के नीचे से बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद ड्राइवर ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। गुस्साई भीड़ ने कार को तहस-नहस कर दिया और ड्राइवर को जमकर पीटा। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को भीड़ से बचाया। साथ ही, लोगों को शांत भी कराया।

पुलिस ने बताया कि: आरोपी ड्राइवर की पहचान सौरव के रूप में हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची को बचाने की बहुत कोशिश की, मगर कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह गाड़ी रोक नहीं सका। फिलहाल आरोपी को कोर्ट से जमानत मिल गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App