ताज़ा खबर
 

नाबालिग को घर में अकेला देख जानकार ने कर डाला रेप, फिर उतार दिया मौत के घाट, ऐसे हुआ खौफनाक वारदात का खुलासा

जांच के मुताबिक, वारदात के वक्त पीड़िता घर में अकेली थी और उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। जब वे घर लौटे तो उन्हें अपनी बेटी मरी हुई मिली। पीड़िता के शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला।

Author नई दिल्ली | Published on: October 14, 2019 8:39 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पश्चिम दिल्ली के नारायणा इलाके में रेप के बाद 16 साल की लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को पीड़िता के जानकार ने अंजाम दिया। घटना के वक्त पीड़िता अकेली थी। इसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

एक-दूसरे को जानते थे पीड़िता व आरोपी: पुलिस की जांच सामने आया है कि आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस के मुताबिक, उन्हें शनिवार (12 अक्टूबर) को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से लड़की की मौत के बारे में सूचना मिली थी।

National Hindi News, 14 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

परिजनों को मरी हुई मिली बेटी: जांच के मुताबिक, वारदात के वक्त पीड़िता घर में अकेली थी और उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। जब वे घर लौटे तो उन्हें अपनी बेटी मरी हुई मिली। पीड़िता के शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला।

जांच में हुई रेप की पुष्टि: पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने मौके पर जांच की और एमएलसी की रिपोर्ट के बाद पता चला कि लड़की के साथ रेप हुआ था। छानबीन में पता चला कि उसी इलाके में रहने वाला शख्स घटना से पहले पीड़िता से मिलने आया था।

पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म: अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो और आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जब वह किशोरी से मिलने गया तो वह घर में अकेली थी। ऐसे में उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भाभी को जहर खिलाकर देवर ने किया रेप, सास-ससुर और पति समेत कई पर दर्ज हुआ केस
2 गर्ल्स स्कूल में सरकारी टीचर ने किया छात्रा का रेप, परेशान बाप ने बिजली के टॉवर पर फांसी लगाकर दी जान
3 छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखाने गई ट्रांसवूमन से बोली पुलिस- जेंडर साबित करो, लेडी ऑफिसर को कहा- चेक करो
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit