ताज़ा खबर
 

Delhi: 50 रुपए नहीं दिए तो रेहड़ी लगाने वाले बुजुर्ग पर कर दिया हमला, पत्थर से कूचकर मार डाला

बुजुर्ग ने जब पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही उत्तम नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Author दिल्ली | July 14, 2019 4:32 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली के विकास नगर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स पर आरोप लगा है कि उसने महज 50 रुपए के लिए एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 85 वर्षीय बक्शी खान को मुकेश नामक एक व्यक्ति ने रेहड़ी लगाने के लिए पैसे मांगे थे। लेकिन जब बुजुर्ग ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही उत्तम नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है मामला: यह घटना शिव नगर स्थित एक साप्ताहिक बाजार की बताई जा रही है। जहां विकास नगर निवासी बुजुर्ग बक्शी खान सब्जी के रेहड़ी लगाता था। उसी के पास आरोपी मुकेश भी रेहड़ी लगाकर सब्जी बेचता था। गुरूवार की रात मुकेश की जगह पर बक्शी ने अपनी रेहड़ी लगा ली जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बीच मुकेश ने रेहड़ी लगाने की एवज में बक्शी से 50 रुपए की मांग कर डाली। बताया जा रहा है कि पहले तो मुकेश झगड़ा करने के बाद चला गया लेकिन आधे घंटे बाद ही वापस आकर बुजुर्ग से हाथापाई करने लगा। आरोप है कि इस दौरान उसने बक्शी खान को गिराकर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।

National Hindi News, 14 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 14 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। बुजुर्ग को लहूलुहान हालत में स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी हो थी। उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक जब आरोपी बुजुर्ग को मार रहा था तब लोग मूकदर्शक बने देखते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App