ताज़ा खबर
 

Delhi के सबसे मशहूर पार्क इंद्रप्रस्थ में गैंगरेप, बेघर महिला को खाने का लालच देकर बहलाया, फिर अंजाम दी वारदात

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में एक एफआईआर दर्ज कर ली है। उनके मुताबिक युवती पुलिस को अपने परिजनों और रिश्तेदारों के संबंध में कोई जानकारी देने में नाकाम रही।

Author नई दिल्ली | Published on: September 18, 2019 8:47 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के इंद्रप्रस्थ पार्क में एक 20 वर्षीय बेघर युवती से कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार (16 सितंबर) की रात की है। दो युवकों पर इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की है लेकिन अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

सराय काले खां के पास रहती है युवतीः पुलिस के मुताबिक युवती को एक राहगीर ने देखा था, जिसने पुलिस को सूचना दी। सीनियर पुलिस ऑफिसर ने कहा, ‘युवती सराय काले खां बस टर्मिनल के पास रहती है। युवती को एम्स ले जाया गया जहां मेडिकल टेस्ट में यौन शोषण की पुष्टि हुई है।’ युवती ने अपनी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा कि वह बस स्टैंड के पास बैठी थी, तभी दो लोग आए और उसे खाना दिया। इसके बाद वो उसे खींचकर बस स्टैंड के पीछे स्थित इंद्रप्रस्थ पार्क ले गए और उसके साथ रेप किया।

दूसरे शहर की और ग्रैजुएट है महिलाः दक्षिण दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में एक एफआईआर दर्ज कर ली है। उनके मुताबिक युवती पुलिस को अपने परिजनों और रिश्तेदारों के संबंध में कोई जानकारी देने में नाकाम रही। स्थानीय लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक पुलिस को लगता है कि आरोपी भी बेघर ही हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। पुलिस के मुताबिक युवती का दावा है कि वह ग्रैजुएट है और दूसरे शहर की रहने वाली है।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवालः दिल्ली में अपराध के लगातार बढ़ते ग्राफ से साफ है कि अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं है। वीवीआईपी मूवमेंट वाली जगह और घनी आबादी वाले इलाकों में दिनदहाड़े वारदात का होना कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Rajasthan: बेटों ने विधवा मां और उसके प्रेमी को जमकर पीटा, बाल काटे, फिर पिलाया पेशाब
2 Mumbai: मां को उधार नहीं दिया तो नाराज हो गया चौथी कक्षा का छात्र, ट्यूशन टीचर को चाकू से गोद डाला
3 गर्लफ्रेंड संग मिल देता था ब्रिटिश एयरवेज में नौकरी का झांसा, 54 युवकों से ठग लिए 70 लाख रुपए