ताज़ा खबर
 

Delhi: बुजुर्ग महिला के पैर छूकर बोला Thank You, फिर गले से सोने की चेन तोड़कर भाग गए बदमाश

बताया जा रहा है कि इसी दिन 2 महिला पत्रकारों को भी स्नैचर्स ने अपना निशाना बनाया। तीनों ही मामलों में पुलिस अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में स्नैचर्स की हरकत लगातार बढ़ती जा रही है। अब उन्होंने ऐसे तरीके से वारदात को अंजाम दिया कि लोग किसी मजबूर की मदद करने से भी डरने लगे हैं। राजधानी के ज्योति नगर इलाके में शनिवार (28 सितंबर) को 2 बदमाशों ने खुद को सड़क दुर्घटना में घायल दिखाते हुए बुजुर्ग महिला से मदद मांगी। इसके बाद दोनों बदमाशों ने महिला को धन्यवाद बोलकर उनके पैर छुए। साथ ही, उनके गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला प्रकाशी ने रविवार (29 सितंबर) को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद आईपीसी की धारा 392 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया।

ऐसे झांसे में लिया: पीड़िता ने बताया, ‘‘शनिवार दोपहर मैं अपने चचेरे भाई के साथ घर के बाहर चारपाई पर बैठी थी। उस दौरान बाइक पर 2 लोग आए। उन्होंने मेरे घर के सामने बाइक रोकी और कहा कि एक एक्सिडेंट में उन्हें चोट लग गई है। घाव पर लगाने के लिए थोड़ी हल्दी दे दीजिए। मैंने उन्हें हल्दी दे दी, जिसे उन्होंने अपने घाव पर लगा लिया। इसके बाद उन्होंने मुझे धन्यवाद कहा और चले गए।’’

National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

दोबारा लौटकर अंजाम दी वारदात: पीड़िता के मुताबिक, ‘‘कुछ देर बाद दोनों लोग वापस लौटे और उन्होंने मेरे पैर छू लिए। जब तक मैं कुछ समझ पाती, उन्होंने मेरे गले से सोने की चेन छीन ली और बाइक पर बैठकर फरार हो गए।’’

 

एक दिन में 3 वारदात: बताया जा रहा है कि इसी दिन 2 महिला पत्रकारों को भी स्नैचर्स ने अपना निशाना बनाया। तीनों ही मामलों में पुलिस अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह बाइक सवार 2 बदमाशों ने The Hindu की एक इंटर्न ईवा ठाकुर से लूटपाट की। पीड़िता ने बताया कि उस दिन मेरा बर्थडे था। मैं अपने दोस्तों के साथ ऑटो से घर लौट रही थी। उस वक्त बैग मेरे पैरों पर रखा था, जिसे बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिया। मैंने बाइक का नंबर देखने की कोशिश की, लेकिन वहां कुछ भी नहीं लिखा था।

पीएम का रोड शो कवर करते वक्त छिना फोन: बताया जा रहा है कि एक टीवी चैनल में काम करने वाली ट्रेनी जर्नलिस्ट दिल्ली कैंट के पालम एयर फोर्स स्टेशन में पीएम मोदी का रोड शो कवर कर रही थी। रात करीब 9:330 बजे वह अपने वनप्लस 7 फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी। उस दौरान कई लोगों ने उसे घेर लिया और उसका फोन छीन लिया। पीड़िता ने बताया कि उसने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पाई।

Next Stories
1 पालतू डॉगी से रेप कर सोशल मीडिया पर डाल दिया वीडियो, धरा गया 37 साल का बदमाश
2 लड़की बोलीं- Breakup, आज से हमारा तुम्हारा रिश्ता खत्म, प्रेमी ने पहले उसे चाकू से गोदा, फिर 10वीं मंजिल से कूद गया
3 Mumbai: दादी ने 6 साल की बच्ची को छठी मंजिल से सड़क पर फेंका, बोलीं- पोते से बार-बार करती थी झगड़ा
ये पढ़ा क्या?
X