ताज़ा खबर
 

Delhi: जनपथ से कनॉट प्लेस तक पीछा कर दंपती को लूटा, चेन सड़क पर फेंकी, फिर भी बैग छीना

Delhi Crime News: बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने दंपति का पीछा किया और बंदूक के बल पर महिला से चेन लूट ली और मौके से भाग गए।

Author दिल्ली | Published on: September 21, 2019 9:29 AM
दिल्ली पुलिस (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Connaught Place New Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस (Connaught Place) इलाके से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक के बल पर कथित रूप से एक दंपति को लूट लिया। पुलिस ने बताया कि विनोद सिंह और उनकी पत्नी अमृता बोहरा सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने स्कूटर से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जा रहे थे। रास्ते में उनके साथ कथित रूप से लूटपाट हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैसे हुई लूट: पुलिस के मुताबिक, बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने दंपति का पीछा किया और बंदूक के बल पर महिला से चेन लूट ली और मौके से भाग गए। विनोद सिंह ने बताया कि बाइक सवार उनका पीछा कर रहे थे, जब वे टॉलस्टॉय मार्ग की ओर मुड़े तो आरोपियों ने देसी कट्टा दिखाकर उन्हें डराया। इसके बाद उनकी पत्नी ने अपनी चेन सड़क पर फेंक दी।

National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पीड़ित का बयान: विनोद सिंह ने बताया, ‘‘इस बीच, मेरा बैग सड़क पर गिर गया था जिसे उठाने के लिए मैंने यू टर्न लिया। मगर उन्होंने फिर हमारा पीछा किया और बैग देने के लिए धमकाया।’’ पुलिस ने बताया कि इस दौरान, दंपति स्कूटर से गिर पड़ा।

महिला हुई जख्मी: इस वारदात के दौरान गुड़गांव की बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करने वाली महिला को चोट आई है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और संदिग्धों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। फिलहाल इस पॉश इलाके में हुई वारदात से हर कोई हैरान है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Video में बहू को खींचते-घसीटते दिखे हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज, बेटे ने बहू को पीटा तो उन्होंने घसीटा
2 इंजीनियर बनना चाहते थे स्वामी चिन्मयानंद, प्रवचन सुन संन्यासी बनने का लिया फैसला, यूं बने राजनीति का हिस्सा
3 Noida: बिना हेलमेट पुलिसकर्मियों को टोका तो बीच सड़क पत्रकार को लाठी-डंडों से पीटा, रात भर कोतवाली में बैठाए रखा