ताज़ा खबर
 

Delhi: कनॉट प्लेस में एनकाउंटर, सूरज निकलने से पहले जमकर चलीं गोलियां, 2 बदमाश घायल

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित शंकर मार्केट में बुधवार (23 अक्टूबर) तड़के पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

Author नई दिल्ली | Published on: October 23, 2019 10:55 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में बुधवार (23 अक्टूबर) तड़के, जब लोग सोकर भी नहीं उठे थे, तब कनॉट प्लेस स्थित शंकर मार्केट में पुलिस और दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की गई। इस दौरान एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस का दावा है कि दोनों बदमाश स्नैचिंग की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। वहीं, पूछताछ के दौरान कई अन्य वारदात का खुलासा होने का अनुमान है।

तमंचे व कारतूस भी बरामद: न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस एनकाउंटर के बाद पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचाल सलीम इस्माइल और साउंड के रूप में हुई है। उनके कब्जे से तमंचे व कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

Hindi News Today, 23 October 2019 LIVE Updates

कार में सवार थे तीनों बदमाश: पुलिस अफसरों की मानें तो तीनों बदमाश कार में सवार थे। उन्होंने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में 2 बदमाश घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

16 अक्टूबर को भी हुआ था एनकाउंटर: गौरतलब है कि 16 अक्टूबर को दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज के पास भी एनकाउंटर हुआ था। उस दौरान पुलिस ने इकबाल नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया था, जिस पर करीब एक लाख रुपए का इनाम है। बताया जा रहा है कि इकबाल पर करीब 25 केस दर्ज हैं।

प्रीत विहार में भी हुई फायरिंग: उधर, दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में भी बाइक सवार 2 बदमाशों ने एक कार पर फायरिंग की। पुलिस ने बताया कि कार सवार जान मोहम्मद (25) और उसके पिता अकबर अली को इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक, यह घटना हसनपुर डिपो और कड़कड़ी मोड़ के बीच मंगलवार सुबह करीब पौने 10 बजे हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kamlesh Tiwari Murder: ‘4 साल, 50 से ज्यादा मीटिंग, फिर बेरहमी से किया कत्ल’ आरोपियों ने सुनाई साजिश की पूरी कहानी
2 ‘रेप का केस वापस ले लो, वरना दे दूंगा जान’ आरोपी ने धमकी दी और खुद पर कैरोसिन छिड़क लगा ली आग, मौत
3 UP: पति ने मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया तो भड़क गई पत्नी, थाने पहुंच पुलिस से कर दी यह शिकायत