ताज़ा खबर
 

Delhi महिला आयोग की मेंबर पर पति को बेल्ट से पीट-पीटकर मार डालने का आरोप, बोली- उसके दारू पीने से थी परेशान

घर में आपसी विवाद में पत्नी ने वेल्डर की पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ युवक के मां का आरोप है बहू दबंग है और महिला आयोग से जुड़ी होने की वजह से कई बार पति की पुलिस से पिटाई करवा चुकी है।

Author नई दिल्ली | Published on: October 14, 2019 9:50 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

घर में रोज-रोज के विवाद और शराब पीकर हंगामा करने से तंग आकर दिल्ली में एक महिला ने कथित रूप से अपने पति की बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। हालांकि मृतक के घर वालों ने पत्नी पर महिला आयोग से जुड़ी होने की वजह से दबंगई दिखाने का आरोप लगाया है। युवक के भाई की शिकायत पर पुलिस पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दुकान पर वेल्डिंग का काम करता था  दिल्ली के नरेला इलाके में जावेद (35) अपनी पत्नी सलमा और तीन बच्चों के साथ रहता था। वह एक दुकान में वेल्डिंग का काम करता था। उस पर आरोप है कि वह शराब पीने का आदी है। इसको लेकर घर में रोज-रोज झगड़ा हुआ करता था। रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि जावेद की हत्या हो गई है। मौके पर पुलिस पहुंची तो जावेद कमरे में था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस उसे अस्पताल ले गई तो वहां उसे मृत बताया गया।

National Hindi News, 14 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

भाई की शिकायत पर भाभी गिरफ्तार जावेद के भाई अजीम की शिकायत पर पुलिस ने जावेद की पत्नी सलमा को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सलमा ने बताया कि शराब पीने को लेकर पिछली रात उससे कहासुनी और झगड़ा हुआ था। हाथापाई के दौरान वह गिर गया। दूसरी तरफ परिवार के लोगों का कहना है कि सलमा ने जावेद को बेल्ट से बुरी तरह मारा था। उसके शरीर पर इसके निशान भी हैं। अजीम ने अपनी भाभी पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। अजीम की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सलमा को गिरफ्तार कर लिया है।

मां ने कहा, दबंग है बहू उधर, जावेद की मां शाबरा ने आरोप लगाया है कि सलमा पिछले आठ साल से महिला आयोग से जुड़ी है। इसकी वजह से वह घर में दबंगई दिखाती है और कई बार पुलिस को बुलाकर जावेद को पिटवा भी चुकी है। उसका आरोप है कि जब वह महिला आयोग में बहू की शिकायत करती है तो सलमा की वजह उसको अनसुना कर दिया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाथरुम में बच्चे को जन्म दिया फिर हत्या कर पर्स में डाल लिया, यूं पकड़ी गई नाबालिग
2 नाबालिग को घर में अकेला देख जानकार ने कर डाला रेप, फिर उतार दिया मौत के घाट, ऐसे हुआ खौफनाक वारदात का खुलासा
3 भाभी को जहर खिलाकर देवर ने किया रेप, सास-ससुर और पति समेत कई पर दर्ज हुआ केस
ये पढ़ा क्या?
X