ताज़ा खबर
 

Delhi: सस्ती कार सर्विस का ऑफर देकर मांगा 190 रुपए का चेक, ठगी कर खाते से निकाल लिए 1.75 लाख

खबर के मुताबिक, सस्ती कार सर्विस का ऑफर देकर लिया 190 रु. का चेक लिया, और कुछ समय बाद ही खाते से 1.75 लाख रुपए निकाल लिए।

Author नई दिल्ली | Updated: October 16, 2019 12:00 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, photo source- indian express

गाड़ी की सस्ती सर्विस देने का ऑफर देकर मैजिक पैन से 1.75 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर तलाश कर रही है। पीड़ित का नाम श्यामलाल बताया जा रहा है। यह अपने परिवार के साथ पश्चिम विहार में रहते हैं। इनका खुद का कारोबार है।

कार सर्विस का सस्ता ऑफर देकर की लूट: कुछ दिन पहले ही सुबह उनके बेटे विनय के पास एक कॉल आया। कॉल करने वाली एक लड़की थी जिसने खुद को कंपनी का कर्मचारी बताकर कहा कि कंपनी ने उन्हें 210 रुपए में गाड़ी की सर्विस कराने का ऑफर दे रही है। इस पर बेटे ने हामी भर दी। उसी दिन दोपहर में एक युवक उनके घर पर आया और कहा कि उनके बेटे से बात हुई थी, और वह चेक लेने आया है।

National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

190 रुपए के चेक से 1.75 लाख की लूट: बता दे कि पहले से ही श्यमालाल के पास एक 210 रुपए का चेक काटकर रखा था। युवक ने कहा कि चेक 190 रुपए का चाहिए। वह दूसरा चेक लेकर आए। युवक ने अपना पेन निकाला और कहा लाइए मैं भर देता हूं। युवक ने अपने पेन से चेक भरा और लेकर चला गया। कुछ देर बाद पता चला कि अकाउंट से 1.75 लाख रुपए निकल गए हैं।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing LIVE Updates: राम मंदिर केस और अयोध्या से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी है: बता दे कि आजकल बैंक खातो से धोखीधड़ी का काम काफी तेजी से हो रहा है। इस पर पुलिस कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है लेकिन पूरी तरह से रोक पाने में असफल रही है। बता दे कि कुछ दिनों पहले ही गुरूग्राम के एक व्यापरी के खाते से चार लाख रूपये ऑनलाइन फ्रॉड कर निकाल लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Telangana: युवक पर मंदिर में चोरी का था शक, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला
2 ‘मुंह में बंदूक डाला फिर कहा गोली मार लूंगा’ फिल्म Avengers के नायक पर पूर्व पत्नी का संगीन आरोप
3 Delhi: पहले छुए पैर, फिर चाकू दिखा लूट लिए 40 हजार रुपए, मेट्रो स्टेशन के पास दिनदहाड़े हुई वारदात