ताज़ा खबर
 

VIDEO: हथियारबंद बदमाशों से अकेले भिड़ गया बैंक का गार्ड, भागने के लिए कर दिया मजबूर

2 जुलाई को बैंक में रोज की तरह काम काज किया जा रहा था कि अचानक दो बदमाशों ने लूट के मकसद से हेलमेट पहनकर बैंक में दाखिल हुए और हथियार के दम पर लोगों को आतंकित करने लगे।

गार्ड की मुस्तैदी के कारण लुटेरे बैंक लूटने में विफल हो गए और फरार हो गए ।(फोटो-ट्विटर)

राजधानी दिल्ली में एक सिक्योरिटी गार्ड की बहादुरी की बदौलत बैंक लूटने आए बदमाशों को खाली हाथ फरार  होना पड़ा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बदमाशों से कैसे बैंक का सुरक्षाकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना ही भिड़ गया और बैंक लूटेरों के मनसूबों पर पानी फेर दिया। घटना  दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में 2 जुलाई को हुई।

2 जुलाई को बैंक में रोज की तरह काम काज किया जा रहा था कि अचानक दो बदमाशों ने लूट के मकसद से हेलमेट पहनकर बैंक में दाखिल हुए और हथियार के दम पर लोगों को आतंकित करने लगे। सबसे पहले वो बैंक के गार्ड पास गए और इस दौरान एक बदमाश गार्ड से भिड़  गया और दूसरा शख्स कैशियर के पास पैसे मांगने के लिए दबिश देने लगता है। गार्ड की बहादुरी ये रही कि वह उस लुटेरे से लगातार उलझता रहा और लुटेरों को भागने पर मजबूर कर दिया।पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे के अंदर कैद हो गई।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस ने करीब ढाई किलोमीटर एरिया की सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। पुलिस ने दो आरोपी प्रभजोत और सुखदेव को गिरफ्तार भी कर लिया है। इसके अलावा आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी पुलिस ने बरामद की है। जांच में पता चला है कि दोनों जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में बैंक लूट का प्लान बनाया था। दिलचस्प बात ये है कि  इन्हें ये आइडिया हॉलीवुड फिल्म बेबी ड्राइवर देखकर दिमाग में आया था। पुलिस इनके एक और साथी की तलाश में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 कलबुर्गी के कत्‍ल के लिए सनातन संस्‍था से जुड़े कारोबारी के बागान में लगा था ट्रेनिंंग कैंप
2 पत्नी के किडनैप व रेप की शिकायत करने गए पति को मिला था थर्ड डिग्री का टॉर्चर, DGP बोले- आरोपी पुलिसकर्मियों को भेज दो जेल
3 Delhi: कहासुनी हुई तो गुस्से में किचन से उठाया चाकू और रेत दिया मां का गला, फिर लिया यह फैसला