ताज़ा खबर
 

दिल्ली: बॉस को गुस्सा आया तो दांत से चबा कर अलग कर दी कर्मचारी की अंगुली, पुलिस ने पकड़ा

मोहिता का आऱोप है कि उनके बॉस अचानक कार के अंदर उन्हें गालियां देने लगे। विरोध करने पर हेमंत ने मोहित के चेहरे पर एक थप्पड़ जड़ दिया।

new delhi, boss, employeeपुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

बॉस को इतना गुस्सा आया कि गुस्से में उन्होंने अपने कर्मचारी की अंगुली दांत से चबा डाली। यह मामला दिल्ली का है। इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाले 34 साल के मोहित कुमार इस घटना के बाद से काफी दहशत में हैं। इस मामले में मोहित ने दिल्ली के मयूर विहार थाने में अपने बॉस के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि मोहित अपने परिवार के साथ के राजनगर एक्सटेंशन में रहते हैं। उनका आरोप है कि कुछ काम के सिलसिले में वो अपने बॉस के साथ उनकी कार में बैठ कर करोल बाग से अक्षरधाम गए थे। काम खत्म होने के बाद शाम के वक्त जब कार अक्षरधाम पहुंची तो मोहित ने अपने बॉस हेमंत सिद्धार्थ को कहा कि वो उन्हें वहां उतार दें।

मोहित कुमार का कहना है कि उनके बॉस ने उनसे कहा कि वो चुपचाप कार में बैठे रहें क्योंकि मयूर बिहार फेज-1 स्थित गलेरिया मॉल के पास एक और काम है। इसपर मोहित ने अपने बॉस का विरोध किया और कहा कि उन्हें अपने घर पर कुछ जरुरी काम है लिहाजा वो उन्हें अब जाने दें। लेकिन हेमंत ने कार नहीं रोकी और वो दोनों रात करीब 9 बजे गलेरिया मॉल पहुंचे।

मोहिता का आऱोप है कि उनके बॉस अचानक कार के अंदर उन्हें गालियां देने लगे। विरोध करने पर हेमंत ने मोहित के चेहरे पर एक थप्पड़ जड़ दिया। मोहित ने अपने बचाव स्वरूप अपना हाथ अपने चेहरे पर रख लिया। इसके बाद हेमंत ने मोहित के बाएं हाथ की एक अंगुली को अपने दांत से जकड़ लिया और उसे चबाना शुरू कर दिया। मोहित की आधी अंगुली कट कर वहीं गिर गई और वो दर्द से चीख उठे।

मोहित ने उसी वक्त फोन कर पुलिस को पूरा वाकया बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहित को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में चिकित्सकों का कहना है कि मोहित की कटी हुई अंगुली को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इधर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केस दर्ज होने के बाद अब पुलिस ने हेमंत सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तनातनी के बीच 5 अरुणाचली युवकों को PLA ने भारत को सौंपा, चीनी मीडिया ने बताया जासूस; जानें कैसे पहुंचे थे वहां
2 महिला को कार से खींच बच्चों के सामने किया गैंगरेप, पुलिस प्रमुख बोले – उधर अकेले नहीं जाना चाहिए था; भड़का आक्रोश
3 SSR केस: जिस जेल की कोठरी में रिया चक्रवर्ती, वहां पंखा तक नहीं, चटाई पर बितानी पड़ती है रात; बगल में इंद्राणी है बंद